बीच रास्ते में तलवार लहराकर आम नागरिकों को आतंकित करने वाले आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, थाना मणीपुर द्वारा आरोपी को बिलासपुर चौक के पास से गिरफ्तार कर की गई कड़ी कार्यवाही.

Advertisements
Advertisements

आरोपी के कब्जे से एक दोधारी तलवार एवं घटना मे प्रयुक्त दोपहिया वाहन किया गया बरामद

थाना मणीपुर मे आरोपी गोलू विश्वकर्मा के विरूद्ध अपराध क्रमांक 121/23 धारा 25, 27 आर्म्स एक्ट का अपराध पंजीबद्ध

समदर्शी न्यूज ब्यूरो, सरगुजा

अंबिकापुर : प्रकरण के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार मामले का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार है कि दिनांक 1 जुलाई 23 को थाना प्रभारी मणीपुर हमराह स्टाप के साथ टाउन पेट्रोलिंग एवं अपराध विवेचना कार्यवाही पर रवाना हुए थे कि पेट्रोलिंग दौरान जरिये सुखबीर सूचना मिला की बिलासपुर चौक के पास गोलू विश्वकर्मा लोहे का नंगी तलवार को लहराते हुए आम लोगों को डरा धमकाकर रहा हैं। जिससे आम लोग डरे सहमे उस रोड़ में आने जाने से कतरा रहे हैं।

इस सूचना पर पेट्रोलिंग टीम द्वारा तत्काल कार्यवाही करते हुए मौक़े पर पहुंचकर देखा गया, गोलू विश्वकर्मा पुलिस को देखकर तलवार लेकर बाईक से भागने का असफल प्रयास किया, जो पुलिस स्टाफ की सतर्कता से पकड़ा गया। पूछताछ में आरोपी अपना नाम गोलू उर्फ़ इमानुएल विश्वकर्मा आत्मज वीरेंद्र राम विश्वकर्मा उम्र 22 वर्ष साकिन गांधीनगर थाना गांधीनगर का होना बताया। इस आरोपी के कब्जे से लोहे का 16 इंच लंबा नुकिला दो धारी तलवार बरामद किया गया, जिसके सम्बन्ध में आरोपी से पूछताछ करने पर कोई वैध दस्तावेज होना नहीं बताया।

आरोपी से घटना के सम्बन्ध में पूछताछ करने पर सार्वजानिक स्थान पर तलवार लहराकर आम नागरिकों को आतंकित करना स्वीकार किया गया, आरोपी के विरुद्ध अपराध सबूत पाये जाने से थाना मणीपुर में अपराध क्रमांक 121/23 धारा 25, 27 आर्म्स एक्ट का अपराध पंजीबद्ध कर आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया हैं, आरोपी के कब्जे से घटना में प्रयुक्त मोटर साइकिल भी बरामद किया गया है।

इस प्रकरण की सम्पूर्ण कार्यवाही मेथाना प्रभारी मणीपुर उपनिरीक्षक प्रमोद पाण्डेय, सहायक उपनिरीक्षक नवल दुबे, प्रधान आरक्षक सतीश सिंह, आरक्षक अतुल शर्मा, आरक्षक इम्तियाज अली सम्मिलित रहे।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!