यूथ कांग्रेस द्वारा विधानसभा मुख्यालय कुनकुरी में ‘भूपेश है तो भरोसा है डोर टू डोर अभियान‘ के प्रशिक्षण शिविर का किया गया आयोजन

Advertisements
Advertisements

युंकाईयों को प्रदेश सरकार के कार्यो की जानकारी घर घर जाकार देने दी गई जानकारी

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, कुनकुरी/जशपुर

कुनकुरी: छत्तीसगढ़ प्रदेश यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष अकाश शर्मा के निर्देश में कुनकुरी विधानसभा यूथ कांग्रेस की प्रभारी आशिका कुजुर, यूथ कांग्रेस के जिला अध्यक्ष अजीत सहाय, प्रदेश सचिव संजय पाठक के मार्गदर्शन में भूपेश है तो भरोसा है डोर टू डोर अभियान के प्रशिक्षण शिविर का आयोजन स्थानीय जैन धर्मशाला में आयोजित किया गया।

शिविर का आयोजन रूफी खान कुनकुरी विधानसभा अध्यक्ष की अध्यक्षता में जशपुर जिला के कुनकुरी विधानसभा मुख्यालय में आयोजित किया गया। आयोजन में जशपुर विधानसभा अध्यक्ष विवेका दास महंत, विधानसभा के यूथ कांग्रेस के पदाधिकारी, प्रदेश पदाधिकारी उपस्थित रहे। इस शिविर में दिल्ली और रायपुर से आए हुए पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षण दिया गया।

कुनकुरी विधानसभा अध्यक्ष रूफी खान ने बताया कि कुनकुरी जैन धर्मशाला में यह कार्यक्रम आयोजित किया गया जिसमें कुनकुरी विधानसभा, पत्थलगांव विधानसभा, जशपुर विधानसभा के समस्त यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ता उपस्थित रहे। इस शिविर में यूथ कांग्रेस के तीनों विधानसभा के कार्यकर्ता व पदाधिकारी भूपेश सरकार के द्वारा किये गये कार्य की जानकारी दने लोगों के घरो तक जाएगें।

कार्यक्रम में मुख्य रूप से जिला महासचिव भाटिया जी, शेखर चौहा, केशव सिंह सहित तीनों विधानसभा के युवा कांग्रेसी कार्यकर्ता व पदाधिकारी उपस्थित रहे।   

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!