चिटफंड पर जमीन और रकम घोटाला कर रही कांग्रेस सरकार – भाजपा प्रदेश प्रवक्ता केदार गुप्ता का खुला आरोप

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, रायपुर

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता केदार गुप्ता ने कांग्रेस की भूपेश बघेल सरकार पर चिटफंड मामले में जमीन और रकम घोटाला करने का खुला आरोप लगाते हुए कहा है कि चिटफंड कंपनियों से निवेशकों के पैसे पीड़ितों को दिलाने के बदले चिटफंड कंपनियों की कुर्क जमीनों को औने पौने दाम पर कांग्रेसियों को बेचा जा रहा है सस्ती दरों पर बेचा जा रहा है। इन कंपनियों की संपत्ति कुर्क कर बेचने के बावजूद पीड़ितों को उनका पैसा नहीं दिया जा रहा। कई प्रकार की औपचारिकताएं बताकर, कागजों की कमी बताकर उन्हें पैसों से वंचित किया जा रहा है। भाजपा द्वारा इस मामले में कानूनन रिकवरी की व्यवस्था बनाने के बावजूद इसमें कांग्रेस सरकार ने अब तक बहुत सी संपत्तियों को कुर्क नहीं किया। जिन्हें कुर्क किया, उसका पैसा जानता तक नहीं पहुंच रहा है। ऐसे में सरकार की नीयत लग रही है कि वह निवेशकों के हक का पैसा भी रखा जाना चाहती है और चिटफंड कंपनियों से कुर्क की कई संपत्तियों की कांग्रेसियों के बीच बंदरबांट चल रही है।

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता केदार गुप्ता ने कहा कि भ्रष्टाचार, घपले, घोटाले में मास्टरी हासिल कांग्रेसी हर मामले में भ्रष्टाचार की गुंजाइश निकाल लेते हैं। अब वे चिटफंड मामले में राहत घोटाला कर रहे हैं। राहत की आड़ में जमीन घोटालों को अंजाम दे रहे हैं और इसके साथ ही जनता का धन दबाकर रखे हैं। जनता का धन जनता को लौटाने का इनका कोई इरादा नहीं है। रेत घोटाला, कोल घोटाला, खनिज फंड घोटाला, आवास घोटाला, शराब घोटाला, अनाज घोटाला, राशन घोटाला, धान घोटाला, कस्टम मिलिंग घोटाला, परीक्षा घोटाला, भर्ती घोटाला करने वाले कांग्रेसी चिटफंड घोटाले में नया कीर्तिमान स्थापित कर रहे हैं।

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता केदार गुप्ता ने कहा कि पिछले चुनाव में कांग्रेस ने जन घोषणा पत्र में जो झूठ का पुलिंदा पेश किया गया था, उसमें चिटफंड कंपनियों के निवेशकों की डूबी हुई रकम वापस दिलाने का वादा भी शामिल था। इसका हश्र भी शराबबंदी के वादे जैसा हो गया। शराबबंदी की जगह दो हजार करोड़ रुपये का शराब घोटाला कर डाला। पांच साल पूरे होने को आ गए, चिटफंड कंपनियों से तो वसूली हो गई लेकिन जनता को उसका पैसा नहीं मिला। कांग्रेस ने चिटफंड मामले की रकम और जमीन में भी घोटाला कर दिया।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!