अखिल भारतवर्षीय दिगम्बर जैन महासभा के उपाध्यक्ष बने गजेन्द्र जैन, कुनकुरी नगर आगमन पर हुआ भव्य स्वागत

Advertisements
Advertisements

जैन समाज सहित सभी समाज के लोगो द्वारा दी जा रही बधाई, बाजे गाजे के साथ जय स्तंभ चौक से घर तक पहुँचाया गया

समदर्शी न्यूज़ जशपुर/कुनकुरी

अखिल भारतवर्षीय दिगम्बर महासभा के दिल्ली में हुए निर्वाचन में कुनकुरी के गजेन्द्र जैन भारी मतों के अंतर से उपाध्यक्ष पद पर चुने गए है. सोमवार की सायं दिल्ली से कुनकुरी नगर आगमन पर जय स्तम्भ चौक पर उपस्थित नगर के दिगम्बर जैन सहित अन्य सभी समाज के गणमान्य नागरिको द्वारा उनका स्वागत किया गया. इस अवसर पर विशेष रूप से दिगंबर जैन समाज की महिलायें भी स्वागत हेतु पहुँची थी.

परम्परागत स्वागत के उपरांत श्री जैन को उनके आवास तक लाया गया. मार्ग में नगरवासियों द्वारा अनेक स्थानों पर उनका स्वागत किया गया इस दौरान श्री जैन ने सभी समाज के वरिष्ठ महिला पुरुषों के पैर छूकर  आशीर्वाद लिया. आवास से श्री जैन सीधे श्री दिगम्बर जैन मंदिर पहुँच कर भगवान महावीर के चरणों में शीश नवाया. श्री जैन ने आत्मीय स्वागत के लिए समाज सहित नगरवासियों के प्रति आभार व्यक्त किया.  

अखिल भारतवर्षीय दिगम्बर महासभा के दिल्ली में हुए निर्वाचन में कुनकुरी के गजेन्द्र जैन के निर्वाचित होने पर नगर के रतनलाल जैन, प्रकाश रारा, रामअवतार बजाज, शिव कुमार बंग, प्रह्लाद अग्रवाल, रमेश जैन, मुरारी अग्रवाल, राधेश्याम बंग, अनिल रार, राजकुमार जैन, निहालचंद जैन,प्रदीप जैन, एस इलियास, सेराज खान, सेराज राही के साथ दिगंबर जैन समाज के लोगों के साथ उनके परिजन एवं अनेक समाज के लोग स्वागत समारोह में सम्मिलित हुए.

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!