हत्या के आरोपी को थाना प्रेमनगर पुलिस ने किया गिरफ्तार, मारपीट में घायल सोहन राम की उपचार के दौरान हो गई थी मृत्यु !

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज ब्यूरो, सूरजपुर

सूरजपुर : दिनांक 15 जुलाई 23 को ग्राम नावापाराकला थाना प्रेमनगर निवासी देवमुनिया पति सोहन राम ने थाना प्रेमनगर में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि 4 जुलाई को घर का खपर छानी छाने के लिए अपने समधी जीतन और गांव के एक व्यक्ति को बुलाये थे, इसके पति एवं बेटा के साथ मिलकर छानी छाने के बाद खाए पीए, इस दौरान जीतन (गुंगा) ने इसके पति सोहन को इशारे से बोला कि तुम्हारा लड़का मेरी बेटी को भगा कर लाया है और शादी नहीं किया है, तुम दोनों का शादी करा दो और एक बकरा दो। तब इसका पति बोला तुम अपनी बेटी को अपने घर ले आओ, मैं बकरा नहीं दूंगा और शादी भी नहीं कराउंगा, जिस पर जीतन नाराज होकर सोहन को लात घुंसा से मारपीट किया।

अगले दिन सोहन को उपचार के लिए बैकुण्ठपुर अस्पताल ले गए, जहां ईलाज कराकर वापस घर लाए और 6 जुलाई को जिला अस्पताल अम्बिकापुर ले गए, उपचार के दौरान सोहन राम की 15 जुलाई को मृत्यु हो गई। पति सोहन को जीतन राम के द्वारा जमीन में पटक कर मारपीट करने से आई चोट के कारण मृत्यु हुआ है। रिपोर्ट पर धारा 302 भादवि के अंतर्गत मामला पंजीबद्ध किया गया।

मामले की सूचना पर पुलिस अधीक्षक सूरजपुर श्री आई कल्याण एलिसेला ने आरोपी को जल्द गिरफ्तार करने के निर्देश थाना प्रभारी प्रेमनगर को दिए। थाना प्रेमनगर पुलिस ने दबिश देकर आरोपी जीतन राम पिता दयाराम उम्र 38 वर्ष निवासी नावापाराकला, थाना प्रेमनगर को पकड़ा। पूछताछ पर उसने वारदात को अंजाम देना स्वीकार किया, जिसे गिरफ्तार किया गया। इस कार्यवाही में थाना प्रभारी प्रेमनगर नरेन्द्र सिंह व उनकी टीम सक्रिय रही

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!