कोतवाली पुलिस ने सर्किट हाउस चौक पर चोरी की बाइक बेचने ग्राहक तलाश रहे आरोपी को किया गिरफ्तार…. आरोपी से छः दिन पहले ओव्हर ब्रिज के नीचे से चोरी हुई हीरो स्प्लेण्डर बाइक की गई जप्त……!

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज ब्यूरो, रायगढ़

रायगढ़ : थाना प्रभारी कोतवाली निरीक्षक शनिप रात्रे के नेतृत्व में चोरी के माल, मुल्जिम पतासाजी के क्रम में कोतवाली स्टाफ द्वारा आज मुखबिर सूचना पर सर्किट हाउस के पास बोइरदादर स्टेडियम के पीछे रहने वाले सुशील देवांगन उर्फ़ साहिल देवांगन को हिरासत में लिया गया है। जिससे चोरी की मोटरसाइकिल होरो स्प्लेण्डर बाइक की जब्ती की गई है। आज सुबह कोतवाली टीआई को मुखबिर से सूचना मिली थी कि सर्किट हाउस चौक पर एक संदिग्ध युवक चोरी की मोटर साइकिल बेचने ग्राहक तलाश कर रहा है।

थाना प्रभारी द्वारा तत्काल स्टाफ भेजे गए, जिनके द्वारा सुशील देवांगन को एक बाइक के साथ पकड़ा गया। पुलिस की पकड़ में आये सुशील ने बताया कि उसने करीब 6 दिन पहले और ओव्हर ब्रिज के नीचे बाइक की चोरी कर घर में छुपा रखा था। बरामद होरो स्प्लेण्डर बाइक के संबंध में बाइक के स्वामी ग्राम सिहा पुसौर निवासी वेद प्रकाश चौहान द्वारा थाना कोतवाली में 12 जुलाई को वाहन चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्री सदानंद कुमार के निर्देशन पर कोतवाली पुलिस मुखबिरों को सक्रिय कर पूर्व चोरियों में संलिप्त तथा चोरी संपत्ति खरीदी बिक्री करने वालों पर सूचनाएं प्राप्त कर कार्यवाही की जा रही है। इसमें कोतवाली पुलिस को लगातार सफलता प्राप्त हो रही है। बाइक चोर आरोपी सुशील देवांगन और साहिल देवांगन पिता स्वर्गीय गंगाराम देवांगन उम्र 33 साल निवासी स्टेडियम के पीछे गायत्री मंदिर मार्ग बोइरदादर थाना चक्रधर नगर रायगढ़ को थाना कोतवाली के बाइक चोरी के अपराध में गिरफ्तार कर रिमांड पर भेजा गया है। आरोपी की गिरफ्तारी एवं माल मशरूका की बरामदगी में थाना प्रभारी कोतवाली निरीक्षक शनिप रात्रे, महिला प्रधान आरक्षक अरूणा चौरसिया, आरक्षक जगमोहन लाल ओग्रे, आरक्षक संदीप मिश्रा और आरक्षक उत्तम सारथी की महत्वपूर्ण भूमिका रही है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!