यातायात नियमों का उल्लंघन करने वालो पर की जा रही लगातार कार्यवाही : यातायात नियमों का उल्लंघन करने वाले 45 वाहन चालकों पर मोटरयान अधिनियम के अंतर्गत कार्यवाही करते हुए लिया गया कुल 14,600/- रूपये समन शुल्क.

शराब पीकर वाहन चलाने वाले दो वाहन चालकों को न्यायालय में किया जाएगा पेश

बिना रिफ्लेक्टर के वाहन चलाते पाए गए एवं नंबर प्लेट आड़ा तिरछा लिखे पाए गए वाहनों पर की गई कार्यवाही

समदर्शी न्यूज ब्यूरो, जांजगीर-चांपा

जांजगीर-चांपा : सड़क दुर्घटना में कमी लाने एवं यातायात नियमों का उल्लंघन करने वाले वाहन चालकों पर पुलिस द्वारा लगातार मोटरयान अधिनियम के अंतर्गत कार्यवाही की जा रही है। इस दौरान यातायात नियमों का उल्लंघन करने वाले कुल 45 वाहनों पर मोटरयान अधिनियम के अंतर्गत कार्यवाही की गई। नाबालिग द्वारा वाहन चलाने पर 01 वाहन मालिक से 2000/- रुपये, नो जिसमें नम्बर प्लेट अस्पष्ट होने से 08 प्रकरण में 2400/- रुपये, अवैधानिक रूप से नो पार्किंग में खड़ी किये गए 14 वाहन के चालकों से 4200/- रूपए, वाहन में रिफ्लेक्टर ग्लास नहीं होने से 10 प्रकरण में 3000/- रुपये, मोटर साइकिल में 03 सवारी चलने पर 03 प्रकरण में 900/- रुपये, वाहन का हेडलाईट आधा काला नहीं करने पर 05 प्रकरण में 1500/- रुपये एवं मोटरयान अधिनियम की अन्य धारा के अंतर्गत 02 प्रकरण में कार्यवाही कर 600/- रुपये समन शुल्क लिया गया तथा शराब पीकर वाहन चलाने वाले दो वाहन चालकों को न्यायालय में पेश किया जाएगा।

वाहन चालकोको भविष्य में यातायात नियमों का पालन करने, अपने वाहन के आगे पीछे रिफ्लेक्टर लगाने, नो पार्किंग में वाहन खड़ी नहीं करने एवं मोटर सायकल में तीन सवारी नहीं चलने हेतु समझाईदी जा रही है।

error: Content is protected !!