एडिशनल एसपी रायगढ़ ने ली डायल 112 कर्मचारियों की बैठक, कर्मचारियों को प्रत्येक घटना की सूचना को गंभीर मानकर तत्काल मौके पर पहुंचने के दिये निर्देश…..!

Advertisements
Advertisements

प्रत्येक घटना के इंवेट को गंभीर मानकर रिस्पांस टाइम में घटनास्थल पहुंचने और माननीय पहलुओं को ध्यान में रखते हुए पीड़ित को सहायता प्रदान करने हेतु किया निर्देशित

समदर्शी न्यूज ब्यूरो, रायगढ़

रायगढ़ : अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रायगढ़ श्री संजय महादेवा द्वारा 18 और 19 जुलाई को पुलिस कंट्रोल रूम में डायल 112 कर्मचारियों की मीटिंग लेकर उन्हें बेहतर कार्य के लिये प्रोत्साहित करते हुये ड्यूटी के दौरान आने वाली समस्याओं पर चर्चा की गई। श्री संजय महादेवा द्वारा डॉयल 112 स्टाफ को रिस्पॉन्स टाइम कम करने तथा ईआरवी का दुरुपयोग नहीं करने के निर्देश दिये। उन्होंने कहा कि स्टाफ अपने स्टॉपेज प्वाइंट पर ही ड्यूटी तब्दील करें और प्रत्येक घटना के फोटो, वीडियो बनाकर एटीआर प्रोफार्मानुसार व्हाट्सएप ग्रुप में भेजा करें। उन्होंने आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर सभी ईआरवी वायरलेस सेट को चालू रखने की हिदायत दिया गया है।

श्री महादेवा द्वारा डायल 112 कर्मचारियों के अच्छे कार्यों की सराहना करते हुए कहा गया है कि भविष्य में भी इसी प्रकार की जिम्मेदारी पूर्वक कार्य करें और प्रत्येक घटना के इंवेट को गंभीर मानकर रिस्पांस टाइम में घटनास्थल पहुंचने और माननीय पहलुओं को ध्यान में रखते हुए पीड़ित को सहायता प्रदान करने हेतु किया निर्देशित। उन्होंने अच्छे कार्य करने वाले कर्मचारियों को पुरस्कृत करने और शिकायत प्राप्त होने पर कर्मचारियों को दंडित करना के संबंध में अवगत कराया। मीटिंग में डीपीसीआर/दूरसंचार प्रभारी उनिरीक्षक (दू.स.) पुष्पेंद्र कुमार, टीपीएल समन्वयक दुर्गेश टंडन, एबीपी मैनेजर राजीव सिंह और सभी थानों के ईआरवी स्टाफ उपस्थित थे।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!