दो गुम बालिकाओं को 24 घंटे के भीतर पुलिस द्वारा किया गया बरामद, नाबालिग बालिकाओं की बरामदगी हेतु त्वरित टीम थाना स्तर पर गठित कर पतासाजी हेतु किया गया था रवाना, दोनों गुम बालिकाओं को बरामद कर शिवरीनारायण पुलिस द्वारा सुरक्षित उनके परिजनों को सौपा गया.

Advertisements
Advertisements

दोनों गुम बालिकाओको नागपुर रेलवे स्टेशन महाराष्ट्र से बरामद किया गया, नागपुर रेलवे पुलिस की मदद एवं मोबाईल लोकेशके आधार पर बालिकाओं तक पहुची पुलिस.

प्रकरण की गंभीरता हो देखते हुये थाना स्तर पर गुम बालिकाओं की पतासाजी हेतु अलग-अलग टीम रायपुर, बिलासपुर की तरफ की ई थी रवाना.

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जांजगीर-चांपा

जांजगीर-चांपा : प्रकरण के संबंध में पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार मामले का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार है कि दिनांक 18 जुलाई 2023 को शाम को लगभग 3:00 बजे थाना शिवरीनारायण क्षेत्र की दो नाबालिग बालिका अपने घर से किसी बात पर नाराज होकर, घर में बिना बतायें घर से कहीं चली गई थी। जिसकी सूचना थाना शिवरीनारायण को मिलने पर थाना शिवरीनारायण में गुम इंसान का प्रकरण धारा 363 भादवि के अंतर्गत अज्ञात आरोपी के विरुद्ध कायम कर जांच पतासाजी में लिया गया।

प्रकरण की गंभीरता को देखते हुये थाना शिवरीनारायण द्वारा थाना स्तर पर टीम गठित किया गया, अलग-अलग टीम रायपुर, बिलासपुर तरफ भेजा गया था कि गुम बालिकाओं के द्वारा नागपुर रेलवे स्टेशन में किसी अज्ञात व्यक्ति का मोबाईल लेकर अपने परिजनों को फोन से बात किया, तब परिजनों के द्वारा मोबाईल नंबर को तत्काल शिवरीनारायण पुलिस को दिये जाने पर उक्त मोबाईल को सायबर सेल की मदद से टावर लोकेशन लिया गया, पाया गया कि गुम बालिकाओं के नागपुर रेलवे स्टेशन में होने के कारण तत्काल शिवरीनाराय पुलिस द्वारा विशेष टीम नागपुर के लिए रवाना किया गया। गुम नाबालिग बालिकाओं को नागपुर रेलवे पुलिस की मदद से बरामद किया गया। गुम बालिकाओं का सीडब्लूसी में कथन लेखबद्ध कराया गया, बतायें कि किसी प्रकार का अपराध घटित होना नहीं पाया गया है।

गुम बालिकाओं को सुरक्षित उनके परिजनोको पुलिस द्वारा सौपा गया है। इस प्रकरण की कार्यवाही में प्रधान आरक्षक तारिकेश पाण्डेय, आरक्षक श्रीकांत सिंह का विशेष योगदान रहा।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!