महिला से दुष्कर्म का आरोपी किया गया गिरफ्तार, ओड़िशा भागने की फिराक में था आरोपी, चक्रधरनगर पुलिस ने जामगांव में पकड़ा….. भेजा गया न्यायिक रिमांड पर.

Advertisements
Advertisements

आरोपी मनोज कौड़ी उर्फ मनोज यादव पिता रमेश कौड़ी उम्र 27 वर्ष के विरुद्ध धारा 376, 506 आईपीसी के अंतर्गत थाना चक्रधरनगर में अपराध किया गया पंजीबद्ध

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, रायगढ़

रायगढ़ : कल दिनांक 21 जुलाई 2023 को थाना चक्रधरनगर में जिला जांजगीर-चांपा की रहने वाली महिला द्वारा आरोपी मनोज कौड़ी निवासी कोलाईबहाल जामगांव के द्वारा 13 जून को डरा धमकाकर जामगांव जंगल में दुष्कर्म करने की रिपोर्ट दर्ज कराई गई। पीड़ित महिला ने बताया कि अपने परिवार के साथ करीब 1 साल से रायगढ़ में रहती है। 13 जून को एमएसपी फैक्ट्री के पास आम तोड़ने गई थी। जहां जान परिचित मनोज कौड़ी मिला, जिसने जंगल में आम तोड़ने चलो कहकर बोला और जंगल में डरा धमका कर दुष्कर्म किया। लोक लाज के डर से महिला घटना किसी को नहीं बताई थी।कल घर परिवार में सलाह मशवरा के बाद थाने में आवेदन देकर रिपोर्ट दर्ज करायी।

महिला के रिपोर्ट पर धारा 376, 506 आईपीसी के अंतर्गत अपराध पंजीबद्ध कर तत्काल थाना प्रभारी चक्रधरनगर निरीक्षक प्रशांत राव आहेर एवं उपनिरीक्षक जी.पी. बंजारे हमराह स्टाफ के साथ आरोपी की पतासाजी, गिरफ्तारी के लिये कोलाईबहाल आरोपी मनोज कौड़ी के किराये मकान पर दबिश दिये। आरोपी अपराध दर्ज होने का आभास पाकर अपने गांव ओड़िसा फरार होने की फिराक में था। पुलिस टीम ने जामगांव से आरोपी मनोज कौड़ी उर्फ मनोज यादव पिता रमेश कौड़ी उम्र 27 साल निवासी खोला अंबाभौना जिला बरगढ़ उड़ीसा, हाल मुकाम जामगांव गोलू मारवाड़ी का मकान थाना चकरनगर को हिरासत में लेकर थाना लाये। आरोपी को आज दुष्कर्म के अपराध में गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!