कांग्रेस ने स्थापित कर दी भ्रष्ट प्रशासनिक व्यवस्था : एक तरफ भ्रष्ट आईएएस की गिरफ्तारी, दूसरी तरफ वर्कशॉप का ढोंग- ओपी चौधरी

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, रायपुर

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महामंत्री ओपी चौधरी ने आईएएस अधिकारी की गिरफ्तारी पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ के प्रशासनिक इतिहास की दृष्टि से आज का दिन बहुत दुखद और काला दिन है। घोटाला, भ्रष्टाचार, कोल घोटाला, राशन घोटाला, चावल घोटाला, शराब घोटाला से आगे बढ़ते हुए आज एक आईएएस अधिकारी की गिरफ्तारी हुई। सात आठ महीने पहले भी एक आईएएस अधिकारी की गिरफ्तारी हुई थी। उन्हें जमानत तक नहीं मिली। दूसरी तरफ कांग्रेस की सरकार ने राजधानी में यूपीएससी के टॉपर्स को बुलाकर चुनाव के 3 महीने पहले वर्कशॉप कराई। एक तरफ वर्कशॉप का ढोंग किया जा रहा है दूसरी तरफ भ्रष्ट प्रशासनिक व्यवस्था स्थापित कर दी गई है। ट्रांसफर उद्योग स्थापित हो गया है। जिसके कारण से आईएएस अधिकारियों के घोटाले और माफिया राज की दृष्टि से गिरफ्तारी हुई।

भाजपा प्रदेश महामंत्री ओपी चौधरी ने कहा कि कांग्रेस की प्रदेश सरकार द्वारा शुक्रवार को यूपीएससी के टॉपर्स को राजधानी बुलाकर वर्कशॉप कराई गई। श्री चौधरी ने कहा कि पिछले पौने पाँच सालों में कांग्रेस सरकार ने भर्ती में माफिया, पीएससी में माफिया, व्यापमं में माफिया राज चलाया है। पीएससी में पैसा और परिवार चला है। उन्होंने कहा कि लवासना में पहले कहा जाता था कि एक राज्य के तौर पर छत्तीसगढ़ को आप कुछ भी कंसीडर करिए, आईएएस के अच्छे काम करने की दृष्टि से काडर के तौर पर एक बेहतरीन काडर कहा जाता था। भूपेश बघेल सरकार ने प्रदेश की प्रशासनिक व्यवस्था की इतनी दुर्गति कर दी कि अब कहा जाता है कि आईएएस के काम करने की दृष्टि से यह एक सबसे बदतरीन काडर है।

भाजपा प्रदेश महामंत्री श्री चौधरी ने कहा कि प्रदेश में जिस तरह से तबादला उद्योग चला है, जिस तरह से भर्ती में माफिया राज चला है, जिस तरह से पोस्टिंग में पैसों का प्रचलन और भ्रष्टाचार चला है और जिस तरह से माफिया राज के कारण अधिकारियों की संलिप्तता सामने आई है, वह कांग्रेस की भ्रष्ट राजनीति का नतीजा है। कांग्रेस की भूपेश बघेल सरकार ने छत्तीसगढ़ के एडमिनिस्ट्रेशन सिस्टम को भ्रष्ट कर दिया है। आईएएस अधिकारियों की भ्रष्टाचार के मामलों में गिरफ्तारी से स्पष्ट है कि भूपेश बघेल सरकार ने छत्तीसगढ़ को कलंकित किया है। शर्मसार किया है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!