स्कूल चौक कापन में कट्टानुमा हथियार लहराता हुआ युवक किया गया गिरफ्तार, आरोपी से एक नग लोहे का धारदार कट्टा नुमा हथियार हुआ बरामद, भेजा गया न्यायिक रिमांड पर.

Advertisements
Advertisements

आरोपी धरम लाल उम्र 27 साल निवासी वार्ड नं। 12 भांठापारा कापन चौकी नैला के विरुद्ध धारा 25 आर्म्स एक्ट के अंतर्गत नैला पुलिस ने की कार्यवाही

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जांजगीर-चांपा

जांजगीर-चांपा : प्रकरण के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार दिनांक 23 जुलाई 2023 को नैला पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि स्कूल चौक कापन में एक व्यक्ति हाथ में कट्टानुमा हथियार रखा है और लहरा कर लोगों को डरा-धमका रहा है, इस सूचना पर तत्काल नैला पुलिस ने मौके पर पहुंचकर देखा तो आरोपी धरमलाल उम्र 27 साल निवासी वार्ड नं.12 भांठापारा कापन चौकी नैला अपने हाथ में एक नग लोहे का धारदार कट्टा नुमा हथियार रख कर लहराते हुए रास्ते पर आने-जाने वाले लोगों को भयाक्रांत करते हुए पाए जाने पर विधिवत कार्रवाई करते हुए आरोपी के आधिपत्य से एक नग लोहे का धारदार कट्टा नुमा हथियार बरामद किया गया।

आरोपी घरम लाल के विरुद्ध अपराध धारा सदर का सबूत पाए जाने से विधिवत गिरफ्तार किया जाकर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है। इस प्रकरण की कार्यवाही में उपनिरीक्षक गजालाल चंद्राकर, प्रधान आरक्षक अर्जुन जांगड़े, आरक्षक राजेश कश्यप एवं चौकी नैला स्टाफ का सराहनीय योगदान रहा।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!