संविदाकर्मचारियों पर “एस्मा” भूपेश बघेल का तुगलकी फरमान, कांग्रेस का कर्मचारी विरोधी चेहरा बेनकाब, धोखा व कांग्रेस एक दूसरे के पूरक – बृजमोहन अग्रवाल

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, रायपुर

भाजपा विधायक एवं पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि संविदा कर्मचारियों के हड़ताल पर भूपेश बघेल का एस्मा लगाने का निर्णय इस सरकार के ताबूद में आखिरी कील हैं। सरकार का कर्मचारी विरोधी चेहरा उजागर हो गया है।

श्री अग्रवाल ने कहा कि धोखा और कांग्रेस एक दूसरे के पूरक हैं, चुनाव में वोट लेने के लिए कर्मचारियों को धोखा दिया, वोट लेने के लिए कर्मचारियों के लिए चांद तारे तोड़ लेने की बात कही और सरकार बनते ही कर्मचारियों को धोखा दिया।

श्री अग्रवाल ने कहा कि भूपेश बघेल जी आपने संविदा कर्मचारियों को वेतन के लिए नहीं कहा था? आपने संविदा कर्मचारियों को नियमितीकरण करने की बात कही थी  आश्वासन दिया था? आपके घोषणापत्र में नियमितीकरण का वादा था। धोखा देना तो कांग्रेस की फितरत रही है और कांग्रेसी और धोखा एक दूसरे के पूरक रहे हैं। आज आपके संविदा कर्मचारियों पर एस्मा लगाकर यह साबित भी कर दिया कि कांग्रेस का मूल चरित्र ही कर्मचारी विरोधी है।

श्री अग्रवाल ने कहा कि कांग्रेस अपने घोषणापत्र उठा कर देखे, चुनाव में कर्मचारियों से वोट लेने जितने भी घोषणा, घोषणा पत्र में शामिल है, एक  भी घोषणा पूर्ण नहीं हुआ है। चाहे चार स्तरीय वेतनमान की बात हो, चाहे नियमितीकरण की बात हो, चाहे कर्मचारियों को समयबद्ध प्रमोशन की बात हो, पुलिसकर्मियों की साप्ताहिक अवकाश की बात हो, सब वादे वादे ही रह गए और आज जब कर्मचारी इन सब मांगों के लिए संविधान प्रदत्त अपने हक के तहत प्रदर्शन कर रहे हैं तो सरकार ने उन्हें दबाने के लिए व कर्मचारी आंदोलन को कुचलने के लिए एस्मा तक लगाने से नहीं चूक रही है।

श्री अग्रवाल ने कहा कि छत्तीसगढ़ की जनता कर्मचारी महिला युवा सभी सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए कृत संकल्पित है

Advertisements
error: Content is protected !!