5 वर्षीय बच्ची के गैंगरेप मामले में बोले डॉक्टर रमन, घटना अमानवीयता की पराकाष्ठा, आरोपियों का अब तक न पकड़े जाना कांग्रेस की बड़ी असफलता

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, रायपुर

भाजपा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. सिंह ने बस्तर संभाग के सुकमा जिला के एर्राबोर थाने के अंतर्गत एक शासकीय कन्या आवासीय विद्यालय में पहली कक्षा की छात्रा के साथ सामुहिक दुष्कर्म की घटना को बेहद शर्मनाक और निंदनीय बताते हुए कहा कि इस घटना के मद्देनजर पहले तो पीड़ित बच्ची के परिजनों को छात्रावास से भगा दिया गया, उनकी एफआईआर दर्ज नहीं हुई, बच्ची का चिकित्सकीय परीक्षण नहीं हुआ। यह अमानवीयता की हद है। डॉ. सिंह ने कहा कि पीड़ित बच्ची व उसके माता पिता के साथ संवेदनहीनता का परिचय दिया गया।

डॉक्टर रमन ने प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए डॉ. सिंह ने कहा कि भूपेश सरकार के राज में अब बेटियां कतई सुरक्षित नहीं है। बस्तर की बेटियों के साथ इस तरह की अमानवीय घटनाएं हो रही है और उसके बाद भी त्वरीत कार्यवाही नहीं की जा रही है। डॉ. सिंह ने आश्चर्य जताया कि आज तक इस घटना के आरोपी गिरफ्तार नहीं हुए है। यदि अन्य राज्यों में इस तरह की घटना होती तो कांग्रेस इसमें हंगामा मचा कर राजनीति करती। मणिपुर की हिंसा पर राजनीति कर रही प्रदेश सरकार और कांग्रेस के लोगों ने बस्तर की इस अमानवीय घटना पर अब तक मुंह नहीं खोला है। यह कांग्रेस और प्रदेश सरकार की घोर आदिवासी विरोध सोच का परिचायक है, संवेदनहीनता की पराकाष्ठा है। भाजपा की जांच समिति इस पूरे घटना क्रम के तथ्यों का विश्लेषण कर रही है और सारे तथ्य प्रदेश के साथ साझा करेगी और घटना का जांच प्रतिवेदन पार्टी को प्रस्तुत करेगी।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!