फेसबुक पर यूपी के लड़के से हुआ प्यार, बात पहुंची शादी तक, यूपी से युवक मिलनें भी आ पहुंचा फिर मिल धोखा, आरोपी युवक को पुलिस ने यूपी से गिरफ्तार कर भेजा जेल….जानें मामला विस्तार से

Advertisements
Advertisements

शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने वाला आरोपी गिरफ्तार, आरोपी निलय खरवाल उम्र 25 वर्ष निवासी तुर्क पट्टी थाना तुर्क पट्टी जिला कुशीनगर उत्तर प्रदेश द्वारा पीड़िता को फोटो, वीडियो वायरल कर देने की दी गई थी धमकी

आरोपी को उत्तर प्रदेश से किया गया गिरफ्तार, एक नग मोबाइल बरामद

जांजगीर पुलिस ने आरोपी के विरूद्ध धारा 376,384, 506 भा द वि के तहत की गई कार्यवाही कर भेजा गया न्यायिक रिमांड में

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जांजगीर-चांपा

मामले का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार है कि दिनांक 20/07/23 को पीड़िता ने थाना में रिपोर्ट दर्ज कराई की पीड़िता का फेसबुक के माध्यम से उत्तर प्रदेश निवासी नीलय खरवाल से पहचान हुआ था जो पीड़िता को प्यार व शादी का झांसा देकर जांजगीर मिलने आया और होटल के कमरे में ले जाकर पीड़िता के साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाया और फ़ोटो और वीडियो बना लेने तथा फोटो वीडियो को वायरल कर देने की धमकी देते हुए जान से मारने की धमकी देने लगा और दस लाख रूपए की मांग करने लगा पीड़िता की रिपोर्ट पर आरोपी के विरुद्ध धारा 376, 384, 506  भादवि कायम कर विवेचना में लिया गया।

विवेचना के दौरान आरोपी निलय खरवाल को मोबाइल लोकेशन के माध्यम से उत्तर प्रदेश से घेरा बंदी कर पकड़ कर पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ किया गया, को जुर्म स्वीकार करने से आरोपी के विरुद्ध अपराध धारा सदर का सबूत पाए जाने से विधिवत गिरफ्तार कर दिनांक 29.07.23 को न्यायिक रिमांड में भेजा गया।

उपरोक्त कार्यवाही मे निरीक्षक अशोक वैष्णो, S.I. पुष्पराज साहू, ASI लंबोदर सिंह, प्रधान आर. मोहन साहू, आरक्षक संतोष भानु का सराहनीय योगदान रहा।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!