कंवर धाम पमशाला में भुईयां समाज का सम्मेलन आयोजित : भुईयां समाज का अनमोल विरासत हम सभी को गौरवांवित करता है – प्रबल प्रताप सिंह जूदेव

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जशपुर/फरसाबहार

जशपुर जिले के फरसाबहार विकासखंड अंतर्गत कंवर धाम पमशाला में आयोजित भुईयां समाज के सम्मेलन में मुख्य अतिथि प्रबल प्रताप सिंह जूदेव उपस्थित हुए। इस अवसर पर स्व दिलीप सिंह जूदेव जी का वर्णन करते हुए भुईयां समाज के वरिष्ठों ने कहा कि जूदेव जी से समाज का शुरू से आत्मीय संबन्ध रहा और उनके अथक प्रयासों से सैकड़ों वर्षा बाद समाज को संवैधानिक अधिकार मिला। 

मुख्य अतिथि प्रबल प्रताप सिंह जूदेव ने कहा कि भुईयां समाज का अनमोल विरासत हम सभी को गौरवांवित करता है। भुईयां समाज के पूर्वजों के त्याग, तपस्या और बलिदान सराहा एवं उन महापुरुषों को श्रद्धांजलि दी।  साथ ही धर्मांतरण जैसे घोर षड्यंत्र से समाज को सचेत किया और कहा कि धर्मांतरण माफ़िया धर्मांतरण के माध्यम से हमको तोड़ रहे है। इसीलिए इनको मुँहतोड़ जवाब देना है। आप सभी  मिलकर संगठित रहेंगे तो अपने अमूल्य विरासत को सुरक्षित रख पाएंगे। 

अनुसूचित जाति और जनजातियों के उत्थान के लिए प्रतिबद्ध मोदी सरकार l

प्रबल प्रताप जूदेव ने कहा भाजपा अनुसूचित जनजाति विकास के लिए प्रतिबद्ध है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार पिछले 9 वर्षों से अपनी अनेक योजनाओं के द्वारा जनजाति के उत्थान के लिए कार्य कर रही है। हमें जनजाति वर्ग से सामाजिक संपर्क साधते हुए यह उन तक यह बात प्रेषित करनी है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!