Warning: Constant WP_TEMP_DIR already defined in /home/zwqxd138vglz/public_html/wp-config.php on line 103
कुनकुरी अंचल में कुडुख भाषा में बनाई जा रही फिल्म “जहर जिनगी गही” : मुहूर्त शॉट संसदीय सचिव एवं कुनकुरी विधायक यूडी मिंज के हाथों संपन्न – समदर्शी न्यूज

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जशपुर/कुनकुरी

विधायक एवं संसदीय सचिव यूडी मिंज के नेतृत्व में कुनकुरी क्षेत्र व जशपुर जिले की खुबसूरत हरियाली, उंची नीची पहाड़ी और सुंदर झरनों के दृश्यों ने फिल्म इंडस्ट्रीज के लोगों को भी आकर्षित किया है. छत्तीसगढ़ और झारखंड के फिल्मी कलाकारों का झरना आर्ट्स ग्रुप यहां उरांव जनजाति की कुड़ुख भाषा में एक फ़िल्म बना रही है जिसका मुहूर्त शॉट संसदीय सचिव एवं कुनकुरी विधायक यूडी मिंज के  हाथों सम्पन्न हुआ। सबसे खास बात यह भी कि पर्यटन और फ़िल्म शूटिंग को प्रोत्साहन देने के लिए इस फिल्म के सभी सीन जशपुर जिले के कई खूबसूरत लोकेशन्स पर फिल्माए जाएंगे।

“जहर जिनगी गही ” नाम से यह फ़िल्म बन रही है जिसका टाइटल  एशियन फ़िल्म फेस्टिवल के लिए रजिस्टर्ड है। फ़िल्म के डायरेक्टर इनुस कुजूर ने बताया कि झरना आर्ट्स ग्रुप ने छत्तीसगढ़ और झारखंइ मे कई वीडियो एलबम व नागपुरी फ़िल्मो का  निर्माण किया है. यह संस्था ईस्टर्न इंडियन मोशन पिक्चर्स एशोसिएशन की रजिस्टर्ड संस्था है। फ़िल्म का छायांकन झालीवुड के मशहूर छायाकार सुरेंद्र कुजूर कर रहे हैं । फ़िल्म में हीरो का रोल झालीवुड के रेमो कहलाने वाले राजू तिर्की कर रहे हैं और हीरोइन की भूमिका में झालीवुड की स्टार चंदा मेहर नजर आएंगी।

चंदा मेहर हिंदी फिल्म वास्ता में लीड रोल कर चुकी हैं। क्षेत्रीय भाषा मोर नैना, सपने साजन के जैसे कई फिल्मों में काम कर चुकी है।

You missed

error: Content is protected !!