नवपदस्थ एसडीएम श्रीमती श्यामा पटेल ने कुनकुरी अनुविभागीय अधिकारी के रूप में किया पदभार ग्रहण

Advertisements
Advertisements

डिप्टी कलेक्टर श्रीमती श्यामा पटेल ने बुधवार को कुनकुरी पहुंचकर अनुविभागीय अधिकारी राजस्व के पद पर अपना कार्यभार ग्रहण कर लिया

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, कुनकुरी/जशपुर

कुनकुरी: डिप्टी कलेक्टर श्रीमती श्यामा पटेल ने बुधवार को कुनकुरी पहुंचकर अनुविभागीय अधिकारी राजस्व के पद पर अपना कार्यभार ग्रहण कर लिया। एसडीएम अजय किशोर लकड़ा के स्थान पर जिला मुख्यालय जशपुर में पदस्थ एसडीएम श्रीमती श्यामा पटेल को कुनकुरी एसडीएम के रूप में नवीन पदस्थापना दी गई है।

बुधवार को कार्यभार ग्रहण करने के उपरांत एसडीएम ने सभी मातहतों से परिचय प्राप्त किया। इसके बाद श्रीमती पटेल ने कहा कि बार एवं बेंच के मध्य बेहतर सामंजस्य स्थापित कर वादकारियों को सही एवं त्वरित न्याय सुलभ कराना, शासन की योजनाओं का बेहतर ढंग से क्रियान्वयन कराना, योजनाओं का लाभ पात्र हितग्राहियों को दिलाने सहित अन्य सार्वजनिक हितो में कार्य करना मुख्य प्राथमिकता होगी। उन्होंने कहा कि प्राप्त होने वाली जनशिकायतों का गुणवत्तापूर्ण एवं समय से निस्तारण कराने का भी पूरा प्रयास करेंगी।

एसडीएम श्रीमती पटेल ने कहा कि शासन की मंशा अनुरूप जनता को किसी भी प्रकार की असुविधा न हो, आम जनमानस की समस्याओं का त्वरित एवं सही निस्तारण कराया जाएगा। ऐसे में प्रशासन वादकारियों एवं फरियादियों के हितों का पूरा ध्यान रखा जाएगा। इस मौके पर तहसीलदार मुकदेव यादव, एसडीएम कार्यालय के मनोज कुमार समेत राजस्व विभाग के अधिकारी कर्मचारी उपस्थित रहे।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!