जमीन विवाद में छोटे भाई की टांगी से वार कर की हत्या, धरमजयगढ़ पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा जेल….!

Advertisements
Advertisements

आरोपी धीर साय पर थाना धरमजयगढ़ में हत्या का अपराध किया गया पंजीबद्ध.

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, रायगढ़

रायगढ़/धरमजयगढ़ : थाना क्षेत्र धरमजयगढ़ के ग्राम नरकालो में कल दोपहर गांव के धीर साय राठिया (49 वर्ष) द्वारा अपने छोटे भाई अमर सिंह राठिया (उम्र 45 वर्ष) की जमीन विवाद पर टांगी से मारकर हत्या कर दिए जाने की सूचना पर तत्काल मौके पर पहुंची धरमजयगढ़ पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर आज हत्या के अपराध में गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा दिया है।

प्रकरण के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार कल दोपहर थाना प्रभारी धरमजयगढ़ निरीक्षक अमित तिवारी को ग्राम नरकालो में एक व्यक्ति की टांगी से मारकर हत्या कर दिए जाने की सूचना मिली। थाना प्रभारी तत्काल वरिष्ठ अधिकारियों को गंभीर वारदात से अवगत कराते हुए अपने स्टाफ के साथ मौके पर पहुंचे। सूचनाकर्ता गांव के मनोज कुमार सारथी ने बताया कि उसे कल दोपहर गांव की मालती राठिया बताई कि उसके पति अमर सिंह को जमीन विवाद में उसके ही बड़े भाई धीर साय राठिया कोठार के पास जमीन में पटक कर मार रहा है। तब दोनों भाई को समझा-बुझाकर उनके घर भेजा था, कुछ समय बाद पता चला दोबारा दोनों भाई कोठार के पास लड़ाई-झगड़ा हुए जिसमें धीर साय ने टांगी से मारकर अमर सिंह की हत्या कर दिया है।

apradh

मनोज कुमार सारथी के रिपोर्ट पर आरोपी धीर साय पर हत्या का अपराध पंजीबद्ध कर थाना प्रभारी धरमजयगढ़ एवं उनकी टीम द्वारा आरोपी की पतासाजी कर हिरासत में लिया गया। जिससे घटना के संबंध में पूछताछ करने पर उसने जमीन विवाद में अपने छोटे भाई की टांगी से गर्दन में चोट पहुंचाकर हत्या करना बताया और घर के अंदर टांगी को छुपा कर रखना बताया, जिसे पुलिस जप्त की है। आरोपी से घटना के समय पहने कपड़े भी वजह सबूत जप्त कर आरोपी को आज हत्या के अपराध में गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है। हत्या की वारदात की सूचना पर तत्काल कार्रवाई करते हुये 24 घंटे के भीतर आरोपी को सलाखों के पीछे भेजने में थाना प्रभारी धरमजयगढ़ निरीक्षक अमित तिवारी एवं उनके हमराह स्टाफ की महत्वपूर्ण  भूमिका रही है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!