बासंताला स्कूल की 51 छात्राओं में वितरित की गई साइकिल : अपने भविष्य को संवारने करें कड़ी मेहनत – मनोज सागर

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, कुनकुरी/जशपुर

कुनकुरी : कुनकुरी ब्लॉक के बासनताला में सरस्वती सायकिल योजना के तहत 9 वीं की 51 छात्राओं को साइकिल वितरण किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि जशपुर कांग्रेस के जिलाध्यक्ष मनोज सागर यादव को बतौर मुख्यातिथि आमंत्रित किया गया था। सायकिल पाने के बाद बच्चों के चेहरे पर मुस्कान आ गई ।

मनोज सागर यादव ने अपने अभिभाषण में छात्रों को संबोधित करते हुए कहा कि छात्र जीवन जिंदगी का एक अहम पहलू होता है पढ़ लिखकर ही हम अपने ज़िन्दगी में एक नया आयाम गढ़ सकते हैं दुनिया अब डिजिटल हो गई है इसलिये आप अपने आप को समय रहते बदलते रहिये। हमारी सरकार छात्रों के भविष्य को संवारने के कार्य कर रही है पूरे प्रदेश में सरस्वती साइकिल योजना का लव्ह हर गरीब परिवार के बच्चों को स्कूल आने जाने के लिए मिल रही है जिंदगी में अवसर बहुत कम आते हैं इसलिये जैसे आपको अवसर मिलता है तो उसे भुनाना सीखें। मेहनत ज़िन्दगी का एक अहम कड़ी है बिना मेहनत के कुछ भी हासिल नहीं होता है इसलिए आपलोग कड़ी मेहनत करके अपने घर , ग्राम , ब्लॉक , जिला देश प्रदेश का नाम रोशन करें।

इस कार्यक्रम में जिलाध्यक्ष मनोज सागर यादव के साथ कुनकुरी ब्लॉक के एल डी एम पंकज गुप्ता, इफ्तिखार हसन, जनपद अध्यक्ष, नगर पंचायत अध्यक्ष समेत कार्यकर्ता गण उपस्थित थे।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!