भाजपा की इस महिला सरपंच ने भी कुनकुरी विधानसभा के लिये पार्टी टिकट पर ठोका दावा, जशपुर प्रवास पर आये प्रदेश पदाधिकारियों से हुई चर्चा…और भी बहुत कुछ….पढ़े पूरी खबर….

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, कुनकुरी/जशपुर

जशपुर : आगामी विधानसभा चुनाव के लिये भारतीय जनता पार्टी से विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 13 कुनकुरी के लिये ग्राम पंचायत कुंजारा की महिला सरपंच श्रीमती सनमनी पैंकरा ने अपनी दावेदारी जताते हुए प्रदेशाध्यक्ष अरूण साव एवं चुनाव प्रभारी ओम माथुर को टिकट के लिये आवेदन देते हुए अपना बायोडाटा दिया है।

श्रीमती सनमनी पैंकरा वर्तमान में ग्राम पंचायत कुंजारा की सरपंच है और भाजपा महिला मोर्चा कुनकुरी शहरी की मण्डल अध्यक्ष है। सनमनी पैंकरा एवं उसके पति वर्ष 2005 से वर्तमान तक बारी बारी से ग्राम पंचायत कुंजारा के सरपंच पद पर निरंतर निर्वाचित होते रहे है। सरपंच द्वारा अपने कार्यकाल के दौरान लगभग 25 समूहों के गठन का भी उल्लेख किया है। 20 वर्षो से भी अधिक समय से पार्टी के लिये लगातर कार्य रही है।

अपने सार्वजनिक जीवन की सक्रियता एवं उपलब्धियों का उल्लेख करते हुए पार्टी टिकट के लिये दिये आवेदन में आश्वस्त किया गया है कि पार्टी द्वारा प्रत्याशी बनाये जाने पर इस विधानसभा सीट पर पार्टी को विजय मिल सकती है।

कुछ दिनों से सरपंच सनमनी पैंकरा सुर्खियों में भी है। सरपंच द्वारा वर्तमान कार्यकाल को लेकर कांग्रेस के विधायक के विरूद्ध जनपद पंचायत कार्यालय में भारी हंगामा भी किया था। सरपंच सनमनी पैंकरा द्वारा निरंतर पार्टी के कार्यक्रमों में सक्रिय रहने के कारण वर्तमान सरकार एवं कांग्रेस पार्टी के निशाने पर रही है। इन्हे कोविड काल के एक प्रकरण जिसे सरकार द्वारा वापस लिया जा चुका है उसके माध्यम से भी प्रताड़ित किया जा रहा है और नियमों की अवहेलना कर पद से अलग कर दिया गया था और पुनः प्रकरण निराकरण होने पर भी राजनैतिक दबाव में वित्तीय प्रभार नही दिया जा रहा है।  

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!