कांग्रेस को वोट देना छत्तीसगढ़ को फिर से आतंकियों के हाथ में सौंप देना होगा  – ओपी चौधरी

Advertisements
Advertisements

मुख्यमंत्री और कांग्रेस अब खुलकर भ्रष्टाचारियों के समर्थन में मैदान पर उतर गई है-भाजपा

भूपेश जी को भाजपा की चुनौती है, अगर उनमें साहस है तो वे कल हसदेव ब्लॉक का आवंटन रद्द करें

गांधी परिवार का एटीएम अब जनता बंद करके ही मानेगी-ओपी चौधरी

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, रायपुर

भाजपा महामंत्री ओपी चौधरी ने आरोप लगाते हुए कहा कि महादेव एप्प में जिस प्रकार मुख्यमंत्री के करीबी गिरफ्तार हो रहे हैं जिस महादेव एप्प के तार दुबई से जुड़े हैं, जिस तरह इस घोटाले के तार टेरर फंडिंग वालों से जुड़े हैं, इससे साफ है कि अब कांग्रेस को वोट देना छत्तीसगढ़ को डी कंपनी और आतंकियों के हाथ में सौपने जैसा होगा।

भाजपा महामंत्री ओपी चौधरी ने पूछा कि राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत व छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के बीच राहुल गांधी ने मध्यस्थता करा कर हसदेव की खदान किस कंपनी को उत्खनन के लिए दी थी, और जब कोल ब्लॉक का अनुबंध छत्तीसगढ़ व राजस्थान के बीच हुआ तो उसमें जाहिर है अडानी की कंपनी दस जनपथ के कहने पर शामिल हुई।

श्री चौधरी ने कहा कि टी. एस. सिंहदेव जी ने एक डंगाल भी कटने पर गोली खाने की बात की थी, लेकिन वे भी आज 10 जनपथ के कहने पर चुप हैं। श्री चौधरी ने कहा कि छत्तीसगढ़ की जनता जानती है कि 10 जनपथ के हाथ में खेलते हुए भूपेश बघेल यहां की खदानों को किसे सौंप रहे हैं। भाजपा प्रदेश महामंत्री ओपी चौधरी ने कहा कि मुख्यमंत्री द्वारा ईडी के घेराव  की चेतावनी से स्पष्ट हो गया है कि मुख्यमंत्री और कांग्रेस अब खुलकर भ्रष्टाचारियों के समर्थन में मैदान पर उतर गई है। उन्होंने कहा वर्षों तक लगातार सत्ता से दूर रही कांग्रेस को जैसे ही छत्तीसगढ़ में सत्ता मिली, वैसे ही मुख्यमंत्री भूपेश बघेल व उनका पूरा मंत्रिमंडल छत्तीसगढ़ को भ्रष्टाचारियों का चारागाह बना कर दोनों हाथों से लूटने लगे। छत्तीसगढ़ को उन्होंने गांधी परिवार का एटीएम बना डाला। क्योंकि जनता की सेवा कांग्रेस का उद्देश्य कभी रहा ही नहीं था।

महामंत्री ओपी चौधरी ने कहा कि अब जब भ्रष्टाचार की परतें खुलने लगी हैं, लगातार मुख्यमंत्री के करीबी लोग व अधिकारी पकड़े जाने लगे हैं तो मुख्यमंत्री को भय सताने लगा है कि आज नहीं तो कल कानून के हाथ ‘पॉलिटिकल मास्टर’ के गिरेबान तक पहुंच ही जाएंगे। इसलिए मुख्यमंत्री अब खुलकर भ्रष्टाचारियों के समर्थन में मैदान में उतर आए हैं।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल अगर सोचते हैं कि केंद्रीय एजेंसियों को डरा धमका कर छत्तीसगढ़ वासियों के पैसे हजम कर जाएंगे तो वे गलतफहमी में है। छत्तीसगढ़ को एटीएम समझकर उनके साथियों ने जो भ्रष्टाचार किया है उसकी सजा दोषियों को अवश्य मिलेगी। उन्होंने कहा छत्तीसगढ़ की जनता ने भी मन बना लिया है की गांधी परिवार के एटीएम को 2023 में बंद करेंगे।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!