छत्तीसगढ़िया ओलंपिक खेल 2023 : जिला स्तरीय कुश्ती, कब्बड़ी, भौंरा, पिट्ठूल, सांखली व बिल्लस खेल विधा में जिले भर के खिलाड़ियों ने लिया भाग

Advertisements
Advertisements

अपने खेल का प्रदर्शन करते हुए संभाग स्तर हेतु बनाया स्थान

छत्तीसगढ़िया ओलंपिक खेल से ग्रामीण क्षेत्र के लोगों को भी खेल में आगे बढ़ने का मिल रहा अवसर- खिलाड़ी विक्की खलखो

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जशपुर

जिला स्तरीय छत्तीसगढ़ियां ओलंपिक खेल का आयोजन 27 से 29 अगस्त 2023 तक किया जा रहा है। प्रतियोगिता के दूसरे दिन कुश्ती, कब्बड़ी, भौंरा, पिट्ठूल, सांखली व बिल्लस खेल विधा में जिले के खिलाड़ियों ने अपने खेल विधा का बेहतर प्रदर्शन किया। प्रत्येक खेल प्रतियोगिता के विजेता प्रतिभागी दल आयुवार एवं वर्गवार संभाग स्तरीय ओलंपिक खेल में हिस्सा लेंगे।

छत्तीसगढ़िया ओलंपिक खेल में हर आयु वर्ग के बालक-बालिका, पुरूष व महिला खिलाड़ी बढ़-चढ़ कर हिस्सा लेते नजर आ रहे है। सभी खिलाड़ियों में खेल के प्रति अत्यधिक उत्साह देखने को मिल रहा है। आयोजन से ग्रामीण क्षेत्र के खिलाड़ियों को आगे बढ़ने का अवसर प्राप्त हो रहा है।

जशपुर जिले के खिलाड़ी विक्की खलखो ने कहा कि छत्तीसगढ़िया ओलंपिक खेल से हर उम्र के लोगों को प्रतिभागी बनने का अवसर मिला हैं जिससे खेल के प्रति समर्पण भावना को भी प्रदर्शित कर पा रहे है। साथ ही ऐसे खिलाड़ी जो विभिन्न कारणों से खेल में हिस्सा नहीं ले पा रहे थे वे भी अब इस प्रतियोगिता का हिस्सा बन कर अपने खेल शौर्य का प्रदर्शन कर रहे है। जिले के खिलाड़ियों ने प्रतियोगिता के लिए छत्तीसगढ़ शासन का आभार व्यक्त कर रहे है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!