अवैध शराब के विरूद्ध पुलिस चौकी कोतबा की बड़ी कार्यवाही, 16 नग मेकडाॅवल व्हीस्की शराब के साथ आरोपी गिरफ्तार

Advertisements
Advertisements

चौकी कोतबा ने अवैध शराब को विक्रय करने हेतु भंडारण कर रखने वाले आरोपी मदन बेहरा को किया गिरफ्तार

आरोपी के विरूद्ध धारा 34 (2) आबकारी एक्ट पंजीबद्ध

जप्ती:- 16 नग मेकडाॅवल व्हीस्की शराब प्रत्येक 375 एम.एल. का कीमती 5960 रू.

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जशपुर

नशे के विरूद्ध वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों द्वारा त्वरित एवं लगातार कार्यवाही करने हेतु निर्देशित किया गया है। उक्त निर्देश के परिपालन में जिले के थाना/चौकी प्रभारियों द्वारा लगातार कार्यवाही की जा रही है।

मामले का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार है कि दिनांक 02.09.2023 को चौकी कोतबा थाना बागबहार को मुखबीर से सूचना मिला कि कोतबा का मदन बेहरा अपने निर्माणाधीन मकान में भारी मात्रा में अवैध रूप से अंग्रेजी शराब को विक्रय करने के उद्देष्य से छिपाकर रखा है। इस संबंध में सूचना मिलने पर पुलिस द्वारा तत्काल मौके पर जाकर मदन बेहरा से शराब रखने के संबंध में पूछताछ कर तलाशी लेने पर उसके निर्माणाधीन मकान में 16 नग मेकडाॅवल व्हीस्की शराब प्रत्येक 375 एम.एल. का कीमती 5960 रू. मिलने पर उक्त शराब को जप्त कर आरोपी को अभिरक्षा में लिया गया। आरोपी मदन बेहरा उम्र 43 साल निवासी कोतबा रायगढ़िया चौक का कृत्य धारा 34(2) आबकारी एक्ट का पाये जाने उसे दिनांक 03.09.2023 को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया है।

उक्त आरोपी को गिरफ्तार करने में थाना प्रभारी बागबहार निरीक्षक अंबरीश शर्मा, स.उ.नि. एन.पी. साहू, प्र.आर. विनोद खेस, आर. सुरेन्द्र राम, आर. अरूण की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!