बिजली कर्मियों को जागरूक करने दो लघु फिल्मों का एमडी ने किया विमोचन : छोटी– छोटी सावधानियों से टलती हैं बड़ी दुर्घटनाएँ – एम.डी. मनोज खरे

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, रायपुर

रायपुर : प्रबंध निदेशक श्री मनोज खरे ने मैदानी विद्युत कर्मियों को सुरक्षा एवं सतर्कता हेतु जागरूक करने के उद्देश्य से दो लघु फिल्मों का विमोचन किया है। सेवा भवन में अपने कार्यालय कक्ष में एक सादे समारोह में उन्होंने दोनों ही फिल्मों का विमोचन किया। इस मौके पर उन्होंने उम्मीद जताई कि फिल्म मैदानी अमले को कार्य के दौरान सतर्क रहकर काम कारण के लिए प्रेरित करेगी। उन्हें कहा कि हमेशा इस बात का ध्यान रहे कि उनके घर पर उनका कोई अपना इंतजार कर रहा है। श्री खरे ने कहा कि कार्य के दौरान छोटी– छोटी सावधानियाँ कई बड़ी दुर्घटनाओं से बचाती है। विमोचन के अवसर पर कार्यपालक निदेशक श्री भीम सिंह कंवर, श्री आर.ए.पाठक, अतिरिक्त मुख्य अभियंता श्री एस.आर.बी.खंडेलवाल, श्री के.एस.भारती, श्री एम.डी.बड़गैय्या प्रमुख रूप से उपस्थित थे।

ई. डी. श्री कंवर ने बताया कि थैंक्यू पापा”  शीर्षक से बने लघु फिल्मों को मैदानी कर्मचारियों विशेषकर लाइन स्टॉफ को दिखाया जा रहा है। इसके माध्यम से उन्हें सुरक्षा उपायों को लेकर अधिक संवेदनशील बनाने का प्रयास किया जा रहा है। इसके अलावा लाइन पर कार्य करने के दौरान छोटी–छोटी सावधानियों के प्रति सजग रहकर हम अपनी, अपने परिवार और पॉवर कंपनी के हितों की रक्षा कर सकेंगे। उन्होंने बताया कि फिल्म को पॉवर कंपनी की वेबसाइट पर भी अपलोड किया जा रहा है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!