जिले में शांति व्यवस्था बनायें रखनें के लिए जिले के 24 आदतन बदमाशों के विरुद्ध धारा 110 जा.फौ. के अंतर्गत की गई कार्यवाही, सभी आदतन बदमाशों के विरूद्ध धारा 110 जा.फौ. के अंतर्गत इस्तगाशा तैयार कर संबंधित न्यायालयों में किया जा रहा हैं पेश !

Advertisements
Advertisements

आदतन बदमाशों की आपराधिक गतिविधियों में अकुंश लाने के लिए की जा रही है धारा 110 जा.फौ. की कार्यवाही

अगामी चुनाव व्यवस्था को दृष्टिगत रखते हुऐ तथा थाना/चौकी क्षेत्र में शांति व्यवस्था के लिए की जा रही है आदतन बदमाशों पर धारा 110 जा.फौ. की कार्यवाही

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जांजगीर-चाम्पा

जांजगीर-चाम्पा : अभियान के संबंध में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आगामी विधान सभा चुनाव में सुरक्षा व्यवस्था को दृष्टिगत रखते हुए तथा थाना/चौकी क्षेत्र में आमजन की सुरक्षा/शांति व्यवस्था के लिए जिला पुलिस द्वारा थाना/चौकी क्षेत्र के आदतन बदमाशों की आपराधिक गतिविधियों में अंकुश लगाने के लिए धारा 110 जॉ.फौ. के अंतर्गत कार्यवाही की जा रही है।

इसी क्रम में दिनांक 08 सितंबर 23 को थाना जांजगीर क्षेत्र के 01 आरोपी के विरुद्ध, चौकी नैला क्षेत्र के 01,  थाना बलौदा क्षेत्र के 02, थाना अकलतरा क्षेत्र के 02,  थाना मुलमुला क्षेत्र के 02, थाना पामगढ क्षेत्र के 03, थाना शिवरीनारायण क्षेत्र के 04, थाना नवागढ क्षेत्र के 02, थाना चाम्पा क्षेत्र के 03, थाना बम्हनीडीह क्षेत्र के 01, थाना सारागांव क्षेत्र के 02,  थाना बिर्रा क्षेत्र के 01, इस प्रकार जिले के कुल 24 आदतन बदमाशों के विरुद्ध धारा 110 जा.फौ. के अंतर्गत इस्तगाशा तैयार कर संबंधित माननीय न्यायालय में पेश किया जा रहा है।

जिला पुलिस द्वारा जिले में शांति व्यवस्था बनाये रखने तथा अपराधों पर अंकुश लाने के लिए थाना/चौकी क्षेत्र के आदतन बदमाश, निगरानी/गुण्डा बदमाशों पर उनके गतिविधियों पर सतत् निगरानी भी रखी जा रही है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!