पुलिस अधीक्षक जशपुर ने चिटफंड प्रकरणों की जॉंच कर रहे विवेचकों की पुलिस कार्यालय जशपुर में ली मीटिंग, विवेचकों को दिये आवश्यक दिशा निर्देश

Advertisements
Advertisements

विभिन्न थाना क्षेत्र में हो रहे चोरी की घटनाओं को रोकने हेतु नियमित रूप से कांबिग गश्त करने एवं पूर्व आरोपियों से पूछताछ किये जाने हेतु निर्देशित किया गया

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो,

जशपुर. पुलिस अधीक्षक जशपुर विजय अग्रवाल (भा.पु.से.) द्वारा कार्यालय में चिटफंड प्रकरणों की जॉंच कर रहे विवेचकों की मीटिंग लेकर विवेचना के संबंध में आवश्यक दिशा निर्देश दिया गया।  चिटफंड प्रकरण से संबंधित थाना पत्थलगांव के अपराध क्रमांक 42/2019 धारा- 420,120 (बी) भादवि, छ0ग0 के निक्षे0 के हितों का संरक्षण अधिनियम 2005 की धारा 9,10 के आरोपी गुरूप्रीत सिंह को दिनांक 27.11.2021 को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया है, उक्त आरोपी की रायपुर में स्थित संपत्ति के संबंध में कलेक्टर रायपुर की ओर पत्राचार किये जाने हेतु निर्देशित किया गया।

चिटफंड के पुराने एजेंट का पता तलाश कर प्रचार प्रसार में प्रयुक्त पांपलेट को जप्त करने एवं एजेंटों के विरूद्ध प्राप्त सभी शिकायतों को डायरी में संलग्न करने हेतु कहा गया। थाना पत्थलगांव के गांजा प्रकरण के अन्य आरोपी की पता तलाश कर गिरफ्तारी के निर्देश दिए गए साथ ही उक्त घटना में रोड एक्सीडेंट में घायल व्यक्तियों का फोटो प्राप्त कर केश डायरी संलग्न करने हेतु निर्देशित किया गया।

थाना प्रभारी आस्ता को पूर्व में पंजीबद्ध धारा 302 पचब के प्रकरण में संदेहियों का पॉलीग्राफ टेस्ट कराये जाने हेतु निर्देशित किया गया।

क्षेत्र में हो रही विभिन्न चोरी की घटनाओं को रोकने हेतु काम्बिंग गस्त करने एवं पूर्व के आरोपियों से पूछताछ कर पता लगाने हेतु निर्देशित किया गया। महत्वपूर्ण स्थानों में गश्त/पेट्रोलिंग पर विशेष ध्यान देने की बात कहीं गई।

उक्त मीटिंग में पुलिस अनुविभागीय अधिकारी जशपुर राजेन्द्र सिंह परिहार, निरीक्षक लक्ष्मण सिंह धुर्वे निरीक्षक ओमप्रकाश ध्रुव, निरीक्षक संतलाल आयाम, उप निरीक्षक ललित नेगी, स.उ.नि. साहू, स.उ.नि. सिरद साय पैकरा उपस्थित थे।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!