परिवर्तन यात्रा के चिरमिरी पहुंचनें पर भाजपा के वरिष्ठ नेताओं ने भूपेश सरकार पर जमकर हमला बोला

Advertisements
Advertisements

शराबबंदी करने गंगाजल लेकर भूपेश और सिंहदेव ने खाई झूठी कसम – नारायण चंदेल

भूपेश सरकार धोखेबाजी, वादाखिलाफी कर जनता से विश्वासघात किया – ओ.पी. चौधरी

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, रायपुर

भारतीय जनता पार्टी की परिवर्तन यात्रा आज चिरमिरी पहुंची परिवर्तन यात्रा अंतर्गत सभा में बुधवार को भाजपा के वरिष्ठ नेताओं ने भूपेश सरकार पर जमकर हमला बोला। जनता से इस भ्रष्ट सरकार को बदलने की अपील की।छत्तीसगढ़ विधान सभा के नेताप्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने भूपेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि अटल जी ने छत्तीसगढ़ राज्य बनाया और डॉ. रमन सिंह के नेतृत्व में 15 सालों तक छत्तीसगढ़ को सहेजा और संवारा लेकिन झूठे वादे कर 2018 में छत्तीसगढ़ की सत्ता में भूपेश सरकार बनी और छत्तीसगढ़ के विकास करने की जगह विनाश किया। जन घोषणा पत्र जारी किया जिसमें कहा गया कि हमारी सरकार बनीं तो छत्तीसगढ़ में पूर्णं शराबबंदी करेंगे। हाथ में गंगाजल लेकर भूपेश बघेल और टी.एस. सिंहदेव ने इसके लिए कमस खाई थी। दो साल तक प्रदेश में कोरोना काल था जिसमें लोगों को दवा की जरूरत थी लेकिन भूपेश सरकार ने घर घर दारु को पहुंचा दिया। आज गांव गांव में अवैध शराब का कारोबार हो रहा है और सत्ता पक्ष के संरक्षण में हो रहा है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने पीएससी की परीक्षा में फर्जीवाड़े होने की बात कही थी और आज हाईकोर्ट ने अपने निर्णय के माध्यम से इस पर अपनी मुहर लगा दी। इसमें गड़बड़ी हुई है। एक एक करोड़ रुपये लेकर डिप्टी कलेक्टर बनाया गया भूपेश सरकार के राज्य में पीएससी के चेयरमैन टामन सिंह के 8 रिश्तेदार डिप्टी कलेक्टर,तहसीलदार बन गए। कुल मिलाकर छत्तीसगढ़ अपराध गढ़ बन गया है। सरगुजा संभाग के 14 विधायक करप्शन और कमीशन के खेल में व्यस्त हैं।

भाजपा के वरिष्ठ नेता और विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि परिवर्तन यात्रा सरकार को हटाने,छत्तीसगढ़ को बचाने, भ्रष्टाचरियों को सजा देने, जनता को सविधा देने निकला है। चिरमिरी नगर निगम बनने के बाद भी विकास के लिये तरस रहा है। यहां तो कोयला चोरी, एचएससीएल के कबाड़ चोरी, ढाबा से दारू बेचने का खेल चल रहा है। उन्होंने आरोप लगाया है कि भूपेश बघेल ने अपने विधायकों को भ्रष्टाचार करने की ट्रेनिंग दी है ताकि दोनों पैसे आपस में बांट सकें। भूपेश बघेल विधानसभा में विपक्ष का जवाब नहीं दे पाते। गोबर खरीदी में घोटला, शराब का घोटाला, गोठान में घोटाला जैसे कई घोटाले भूपेश सरकार कर रही है। शराबबंदी, बेरोजगारी भत्ता नहीं मिल रहा है। पीएससी परीक्षा में खुला भ्रष्टाचार का बदला प्रदेश की युवा शक्ति प्रदेश की भ्रष्टाचारी कांग्रेस की सरकार से लेगी।

भाजपा प्रदेश महामंत्री ओ.पी. चौधरी ने कहा कि पौने पांच सालों में भूपेश सरकार ने समाज के हर वर्ग को ठगा है। प्रदेश में ऐसा कोई नहीं जिसे भूपेश सरकार ने ठगा नहीं। प्रदेश में माफिया राज चला कर छत्तीसगढ़ को लुटने का काम बदस्तूर जारी है। छत्तीसगढ़ को गांधी परिवार का एटीएम बनाने का पाप भूपेश सरकार ने किया है। धोखेबाजी, वादाखिलाफी कर जनता के साथ विश्वासघात किया है। उन्होंने कहा कि बेरोजगारी भत्ता हर माह 2500 रुपये देने का वादा भूपेश सरकार ने किया था लेकिन उसे भी पूरा नहीं किया। चलाचली की बेला में बेरोजगारी भत्ता देना शुरू किया तो उसमें भी 300 में मात्र 10 लोगों को ही मिल रहा है। विगत पौने पांच साल में हर बेरोजगार को डेढ़-डेढ़ लाख मिलना था वह भी भूपेश सरकार ने नहीं दिया। जबकि हर बेरोजगार को पांच साल का करीब डेढ़ लाख रुपये होता है जो भूपेश सरकार को देना चाहिए था।

भाजपा प्रदेश महामंत्री ओ.पी. चौधरी उन्होंने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार द्वारा कई जन कल्याणकारी योजनाएं बनाई है और उसे रोकने का काम छत्तीसगढ़ की भूपेश सरकार ने किया है। प्रदेश के 16 लाख परिवारों को प्रधानमंत्री आवास योजना अंतर्गत पक्का मकान देने की योजना को भी भूपेश सरकार ने रोक कर रखा। पीएससी और व्यापम में माफिया की एंट्री करा बर्बाद करने का काम भूपेश सरकार ने किया है। प्रदेश का युवा गांवों से घर – खेत बेचकर शहर पीएससी सहित कई प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी के लिए आकर भूपेश सरकार की ठगी का शिकार हो रहा है।

सभा में भाजपा नेता पूर्व गृहमंत्री रामसेवक पैकरा, भैयालाल रजवाड़े,अनुराग सिंहदेव,पूर्व विधायक श्याम बिहारी जायसवाल, प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष मोतीलाल साहू, महामंत्री ओ.पी.चौधरी,रवि भगत, नवीन मारकंडेय,, नलिनीश ठोकने, कृष्णबिहारी जायसवाल, चिंटू राजपाल आदि मौजूद थे।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!