घर पर अकेली पा कर महिला से दुष्कर्म करने वाला आरोपी हुआ गिरफ्तार, भेजा गया न्यायिक रिमांड में

Advertisements
Advertisements

आरोपी ओमप्रकाश साहू उम्र 36 वर्ष साकिन लटिया (पकरिया) थाना अकलतरा के विरूद्ध धारा 376, 452, 506 भादवि के अन्तर्गत अकलतरा पुलिस द्वारा की गई कार्यवाही

महिला पर घटित अपराध को गंभीरता से लेते हुए, आरोपी को त्वरित गिरफ्तार कर भेजा गया न्यायिक रिमांड में

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जांजगीर-चांपा

जांजगीर-चांपा/अकलतरा : प्रकरण के संबंध में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मामले का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार है कि पीडिता/प्रार्थिया को दिनांक 03 सितंबर 2023 को शाम 05.30 बजे अपनी घर पर अकेली थी तभी आरोपी ओमप्रकाश साहू सुनापन का फायदा उठाकर घर अंदर घुसकर पीडिता के साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया है व किसी को बताने पर पीड़िता के पति व बच्चे को जान से मारने की धमकी दिया है। जिसकी प्रार्थिया के लिखित रिपोर्ट पर से आरोपी के विरुद्ध अपराध क्रमांक 450/2023 धारा 376, 452, 506 भादवि कायम कर विवेचना में लिया गया।

विवेचना के दौरान आरोपी ओमप्रकाश साहू साकिन लटिया (पकरिया) थाना अकलतरा के विरुद्ध अपराध धारा सदर का सबूत पाए जाने से विधिवत गिरफ्तार कर दिनांक 25 सितंबर 23 को न्यायिक रिमांड में भेजा गया। इस प्रकरण की सम्पूर्ण कार्यवाही में निरीक्षक तुल सिंह पटटावी, उप निरीक्षक लालन पटेल, आरक्षक प्रदीप दुबे, आरक्षक बृजपाल बर्मन, आरक्षक अजय भानू का सराहनीय योगदान रहा।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!