परिवर्तन यात्रा – 2 की तखतपुर विधानसभा की आमसभा : बघेल से बैर नहीं, भूपेश तुम्हारी खैर नहीं – मनोज तिवारी

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, तखतपुर/रायपुर

उत्तर पूर्व दिल्ली से सांसद मनोज तिवारी बुधवार को भारतीय जनता पार्टी की परिवर्तन यात्रा – 2 में शामिल हुए। तखतपुर विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत संस्कृति परिसर में आयोजित विशाल आमसभा को अपने ठेठ देशी अंदाज में कविता , गाना गाकर उपस्थित जनसमुदाय से छत्तीसगढ़ में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनाने समर्थन मांगा। उन्होंने कहा की बघेल तो बहुत से हैं। बघेल से हमको बैर नहीं, भूपेश तुम्हारी खैर नहीं…..।

मनोज तिवारी ने कहा कि जब मैं छत्तीसगढ़ी में कहते हुए सुनता हूं तो ऐसा लगता है जैसे भोजपुरी सुन रहे हैं। अपने अंदाज में कहा कि जिसने छत्तीसगढ़ की माताओं बहनों को दिया है धोखा उसको कैसे मिलेगा मौका ….जिसने युवाओं के भविष्य को दिया है धोखा उसको कौन देगा मौका । सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि मैं बैठे – बैठे मंच पर एक कविता बना रहा था ये छत्तीसगढ़ का दर्द है जिसको कविता के रूप में पिरोया है। आऊ नई साहिबों बदल के राहिबों…… गांव  गांव तैयारी हैं इसके खातिर आपके पास आया मनोज तिवारी है … मां, बहनें, बेटियों के मुंह से सुन रहे है कि अब परिर्वतन होगा ।

उन्होंने कहा कि  छत्तीसगढ़ में लैंड और सेंड माफिया, कोल माफिया को जान गए हैं। प्रदेश के मुखिया ठगेश को छत्तीसगढ़ वाले जान गए हैं। छत्तीसगढ़ के गांव गांव में आज जीवित अटल बिहारी है, जिन्होंने छत्तीसगढ़ राज्य का निर्माण किया। केंद्र से छत्तीसगढ़ को मनरेगा, घर घर नल लगवाने , घर बनवाने पैसा भेजा जाता है, पर बीच में ये ठगेश आ जाता है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस सनातन धर्म को नष्ट्र करने योजना बना रही है। एक नया गठबंधन बनाया है i.n.d.I.a.। ये अच्छे से जानते है  कि अगर इनके पिछले गठबंधन यूपीए का नाम रखते। तो फिर जनता को याद आ जायेगा कोयला घोटाला , टू जी घोटाला। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने कहा कि। ….अब नहीं साहिबों, बदल के रहीबों । छत्तीसगढ़ की भूपेश बघेल सरकार भौरा चलाने, गेड़ी चढ़ते और चम्मच से बासी खाने का काम कर रही है। सड़कों पर गड्ढे हैं। 16 लाख लोगों को प्रधानमंत्री आवास से वंचित रखा है। कांग्रेस के ही चंद्रपुर विधानसभा क्षेत्र के विधायक के घर गड्डी गड्डी नोट मिला। उन्होंने कहा कि  मैं मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से पूछना चाहता हूं कि ये पैसा किसका हैं? कोयला घोटाले का या शराब घोटाले का ….? ये पैसा छत्तीसगढ़ की गरीब जनता का है। बिजली बिल हाफ करूंगा बोला था क्या हुआ…? अपने हाथों में गंगाजल लेकर कसम खाई थी क्या वों झूठी थी। आज बिजली का बिल जब आता हैं, तो उसे देखकर झटका लगता है।। क्या आप लोग इसका बदला लेना चाहते हैं ? तो आपको वकील होने के नाते मैं आपको एक नुस्खा बताता हूं।  नवंबर में जब छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव होगा और जब आप वोट डालने मतदान केंद्र जाएं। तो कमल फूल पर बटन दबाकर ऐसा झटका देना की भूपेश बघेल अपनी कुर्सी से धड़ाम से गिर जाए। आपका बदला भी पूरा हो जाएगा और किसी को पता भी नहीं चलेगा।

उन्होंने कहा कि आज खुलेआम अवैध शराब, सट्टा का कारोबार चल रहा हैं। इन्ही सभी की हटाने भारतीय जनता पार्टी ने परिवर्तन यात्रा निकाली है। छत्तीसगढ़ को इन सबसे बचाना है और छत्तीसगढ़ में खुश हाली हो, विकास हो, प्रगति हो, माताएं, बहनें, बेटियां सुरक्षित रहें। युवाओं के सपने पूरे हो, हर गरीब को पक्का मकान मिले, हर घर नल हो, इसके लिए छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार आप सबको बनानी हैं। विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष एवं परिवर्तन यात्रा – 2 के प्रभारी नारायण चंदेल, मुंगेली के विधायक पुन्नुलाल मोहिले, हर्षिता पांडेय, पूर्व सांसद लखनलाल साहू , मोतीलाल साहू, धर्मजीत सिंह, नवीन मार्कण्डेय, कृष्णमूर्ति बांधी, राजू छतरी क्षत्रिय, अनुराग सिंहदेव उपस्थित थे।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!