मुंगेली की प्रेसवार्ता : 15 वर्षों तक छत्तीसगढ़ को भाजपा ने संवारा पर पिछले 5 वर्षों में जब से छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की भूपेश बघेल की सरकार बनी हैं दुर्दशा करके रख दिए हैं – भाजपा

Advertisements
Advertisements

आदर्श और विकसित छत्तीसगढ़ बनाएंगे : अरुण साव

परिवर्तन यात्रा को जनता का अपार स्नेह मिला : नारायण चंदेल

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, मुंगेली

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने मुंगेली में आयोजित प्रेसवार्ता में कहा कि छत्तीसगढ़ को हम आदर्श , विकसित और खुश हाल राज्य बनाएंगे। 15 वर्षों तक छत्तीसगढ़ को हमनें संवारा पर पिछले 5 वर्षों में जब से छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की भूपेश बघेल की सरकार बनी हैं दुर्दशा करके रख दिए हैं। ये भूपेश , अकबर और ढेबर की सरकार ने छत्तीसगढ़ को सिर्फ लूटने का काम किया है। परिवर्तन यात्रा के संबंध में अरुण साव ने बताया कि कल राजधानी रायपुर में प्रथम यात्रा जो 12 सितंबर को दंतेवाडा स्थित मां दंतेश्वरी मंदिर से पूजा अर्चना कर शुरू हुई थी कल उसका समापन हो गया हैं। दूसरी यात्रा जो जशपुर से 15 सितंबर को सरगुजा संभाग के जशपुर स्थित मां खुड़िया रानी मंदिर से पूजा अर्चना कर शुरू हुई थी आज इसका समापन हो रहा है । दोनों यात्राओं का समापन और संगम 30 सितंबर को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की उपस्थिति में परिवर्तन शंखनाद रैली के रूप में होगा । दंतेवाड़ा से जब परिवर्तन यात्रा शुरू हुई तो देर रात तक जनता स्वागत करने खड़ी थी । दोनों ही यात्राओं को जनता का आपार स्नेह प्राप्त हुआ।

कानून व्यवस्था की स्थिति आप सभी जानते हैं फिर चाहे कबीरधाम की घटना हो , बिरनपुर की घटना हो । और तो और मुख्यमंत्री और गृह मंत्री के निवास स्थान भिलाई क्षेत्र में एक युवक की पाकिस्तान मुर्दाबाद बोलने पर वीभत्स तरीके से हत्या कर दी गई। रक्षाबंधन के दिन 2 बहनों से सामूहिक अनाचार हो गया, शिक्षक दिवस के दिन एक शिक्षिका के साथ अनाचार हो गया। राजधानी रायपुर के ह्रदय स्थल जयस्तंभ चौक की पार्किंग और एएसपी कार्यालय के बगल में नाबालिग के साथ दुष्कर्म हो गया। आज छत्तीसगढ़ अपराध का गढ़ बनता जा रहा और अपराधी बेखौफ हो गए हैं। घोटाले पर घोटाले हो रहे है शराब घोटाला , डी एम एफ में घोटाला , चावल घोटाला , गोबर घोटाला और सबसे बड़ा पीएससी में घोटाला । आज प्रदेश के युवाओं में आक्रोश है पीएससी में घोटाला करके उनके सपनों और भविष्य को कुचलने का काम भूपेश बघेल सरकार ने किया है । मूलभूत सुविधाओं से प्रदेश की जनता वंचित हैं। सड़कों की हालत खस्ता है। इन्ही सभी की ध्यान में रखते हुए भारतीय जनता पार्टी ने छत्तीसगढ़ में परिवर्तन यात्रा निकाली है। नेता प्रतिपक्ष एवम परिवर्तन यात्रा -2 प्रभारी नारायण चंदेल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने 2 परिवर्तन यात्रा निकाली पहली 12 सितंबर को दंतेवाडा स्थित मां दंतेश्वरी मंदिर से आशीर्वाद लेकर और दूसरी 15 सितंबर को सरगुजा संभाग के जशपुर स्थित मां खुड़िया रानी मंदिर से एवम  स्वर्गीय कुमार दिलीप सिंह जूदेव की जन्म भूमि जशपुर से रवाना हुई। पहली परिवर्तन यात्रा ने बस्तर संभाग, दुर्ग संभाग और रायपुर संभाग की 45 विधानसभा क्षेत्रों को कवर किया। दूसरी यात्रा 14 दिनों से चल रही है और 40 विधानसभा क्षेत्रों से होकर गुजरी तथा 1300 किलोमीटर की दूरी तय की । यात्रा अनेक स्थानों पर विलंब से पहुंची उसका कारण था जनता का अपार स्नेह और समर्थन । चाहे बस्तर , जशपुर , का सुदूर इलाका हो , मैदानी क्षेत्र हो शहरी क्षेत्र हो यह परिवर्तन यात्रा जिन जगहों से गुजरी जनता ने अभूतपूर्व स्वागत किया। प्रमुख स्थानों पर हमारे केंद्र के मंत्री , वरिष्ठ नेता और स्थानीय नेताओं, कार्यकर्ताओं ने यात्रा को लीड किया। और ये सफल भी हुई। छत्तीसगढ़ को अटल जी ने बनाया 15 वर्षो तक हमनें इसे संवारा पर दुर्भाग्य की बात है कि पिछले 5 वर्षो में जब से कांग्रेस की सरकार बनी है जनता त्रस्त हो गई है और परिवर्तन चाहती है । परिवर्तन यात्रा के माध्यम से हम कांग्रेस सरकार की विफलताओं को उजागर कर जनजागरण कर रहे हैं। भारतीय जनता पार्टी की परिवर्तन यात्रा को जनता का मिलता समर्थन इस बात की तरफ़ इशारा कर रहा हैं की निश्चित रूप से छत्तीसगढ़ में भारतीय जनता पार्टी की बहुमत के साथ सरकार बनेगी । प्रेसवार्ता में मुंगेली के विधायक पुन्नुलाल मोहिले, अनुराग सिंहदेव और मोतीलाल साहू उपस्थित थे।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!