ईद मिलादुन्नबी पर्व को लेकर ली गई शांति समिति की बैठक…..पर्व को शांतिपूर्ण तरीके से सौहार्दपूर्ण वातावरण में भाईचारे के साथ मनाने की, की गई अपील !

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, रायगढ़

रायगढ़ : एसएसपी श्री सदानंद कुमार के निर्देशन पर थाना प्रभारियों द्वारा आने वाले ईद-मिलादुन्नबी पर्व के मद्देनजर थाना क्षेत्र के गणमान्य नागरिकों के साथ शांति समिति की बैठक लिया गया। थाना धरमजयगढ़ में ली गई शांति समिति की बैठक में प्रशिक्षु डीएसपी अमन लखीसरानी ने सभी धर्मावलंबियों से मिलादुन्नबी पर्व का शांतिपूर्ण तरीके से सौहार्दपूर्ण वातावरण में भाईचारे के साथ मनाने की अपील किया। उन्होंने बैठक में पर्व में निकलने वाले जुलूस में सुरक्षा व्यवस्था को लेकर आवश्यक पुलिस बल लगाए जाने की जानकारी दिया गया। साथ ही बताया गया कि सोशल मीडिया पर भ्रामक संदेश, अफवाहों फैलाने वालों पर पुलिस नजर रखे हुये है। उन्होंने गत वर्ष की भांति इस वर्ष भी शांति एवं सौहार्द के वातावरण में पर्व सम्पन्न कराने हेतु प्रशासन व पुलिस को सहयोग करना कहा गया।

थाना छाल में भी शांति समिति की बैठक का आयोजन किया गया, जिसमें नगर के प्रमुख व्यक्तियों की उपस्थिति रही। बैठक में पर्व को लेकर पुलिस व्यवस्था पर चर्चा किया गया तथा मुस्लिम समुदाय के सदस्यों द्वारा कार्यक्रम की रूपरेखा बताया गया। मुस्लिम समुदाय के सदस्यों द्वारा प्रशासन व पुलिस को पूरा सहयोग करने एवं जुलूस शांतिपूर्ण तरीके से निकाले जाने की बात कही गई।

Advertisements
error: Content is protected !!