केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर के साथ पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने की पत्रकार वार्ता : भू-पे एप्प किया लॉन्च, स्कैन करते ही भूपेश सरकार के सारे भ्रष्टाचार होंगे सामने

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, रायपुर

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर आज रायपुर पहुंचे और छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री व भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. रमन सिंह समेत भाजपा के वरिष्ठ नेताओं के साथ हॉटल बेबीलॉन कैपिटल में पत्रकार वार्ता की। इस दौरान उन्होंने भू-पे बारकोड लांच किया जिसे स्कैन करते ही आप भू-पे डॉट कॉम वेबसाइट पर पहुंच जाएंगे जहां आपको भूपेश सरकार में हुए सारे भ्रष्टाचारों की जानकारी मिल जायेगी।

इसे लांच करते हुए केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि मध्यप्रदेश से अलग कर छत्तीसगढ़ को राज्य का रूप देने का काम अटल बिहारी बाजपेयी ने किया था। मध्यप्रदेश भाजपा की सरकार बनने के पहले बीमारू राज्य था। उस वक़्त छतीसगढ़ में कितनी चुनौतियां थीं। छत्तीसगढ़ में जब बीजेपी की सरकार बनी तो नए आयाम बने। लेकिन पांच सालों में कांग्रेस सरकार ने छत्तीसगढ़ को बेहाल कर दिया. छत्तीसगढ़ में 40 हजार बच्चों की मौत हो गई, हज़ारों कर्मियों को सड़कों पर आना पड़ा। मंडी टैक्स दुगुना किया, जो वादे किए, पूरा नहीं किया साथ ही मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में ऐसी स्थिति बन गई है कि कोई भी घोटाला कर लो और भू-पे कर दो।

साथ ही पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने भी कांग्रेस सरकार को घेरते हुए कहा कि इस सरकार ने घोषणा पत्र के प्रमुख 36 वादे भी पूरे नहीं किए, 600 करोड़ का चावल घोटाला, 2, 161 करोड़ का शराब घोटाला, 5,000 करोड़ का प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना में घोटाला, 1300 करोड़ का गौठान घोटाला, 229 करोड़ का गोबर घोटाला समेत कई घोटाले किए हैं इसके साथ ही युवाओं से सीजीपीएससी में छल किया, महादेव एप्प में जुए सट्टे की ट्रेनिंग दी इन सब के विरुद्ध हमने जनता को साथ लाने के लिए 12 सितंबर को दंतेवाड़ा और 16 सितंबर को जशपुर से परिवर्तन यात्रा निकाली थी जिसका समापन माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने 30 सितंबर को बिलासपुर में परिवर्तन महासंकल्प रैली में किया और हमारी यह यात्रा जहां भी गई वहां जनता ने पूरे उत्साह से इस परिवर्तन यात्रा का स्वागत किया।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!