‘नागलोक में लहराया भगवा’ व्हीएचपी और बजरंग दल का जिला सम्मलेन पमशाला में हुआ सम्पन्न : पमशाला में 100 युवाओं ने बजरंग दल में किया प्रवेश.

Advertisements
Advertisements

बजरंग दल आज करोड़ों हिंदू युवाओं का प्रेरणास्रोत – विजय आदित्य सिंह जूदेव

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जशपुर/कुनकुरी

कुनकुरी : विश्व हिन्दू परिषद और बजरंग दल के तपकरा प्रखंड के पमशाला में जिला इकाई की पहली बैठक में 100 युवाओं ने बजरंग दल में प्रवेश किया. उन्होंने इस संगठन के द्वारा देश हित और हिन्दुत्त्व के लिए किए जा रहे कार्य से प्रभावित होकर अपनी आस्था जताते हुए बजरंग दल में प्रवेश किया.

इस अवसर पर बजरंग दल के समर्पित जिला अध्यक्ष राजकुमार विजय आदित्य सिंह जूदेव ने कहा कि बजरंग दल आज करोड़ों हिंदू युवाओं का प्रेरणास्रोत है। यही कारण है कि बड़े गर्व और स्वाभिमान के साथ देश के युवा बजरंग दल से जुड़ रहे हैं. वे देश-धर्म-संस्कृति की रक्षा हेतु अपना सक्रिय योगदान देना चाहते हैं। इसी उद्देश्य को ध्यान में रखकर बजरंग-दल जॉइन कर रहे हैं.

तपकरा प्रखंड के पमशाला में विश्व हिन्दू परिषद और बजरंग दल की जिला इकाई के पहले सम्मलेन में विश्व हिन्दू परिषद के जिला अध्यक्ष करनेल सिंह और बजरंग दल के जिला अध्यक्ष राजकुमार विजय आदित्य सिंह जूदेव, कल्याण आश्रम के वरिष्ठ मार्गदर्शक मैनेजर राम, अरविन्द भगत, प्रखंड संयोजक घनश्याम चौहान की उपस्थिति में सम्पन्न हुआ. इस कार्यक्रम में भाजयूमो जिला महामंत्री गोपाल कश्यप, मंडल अध्यक्ष राजेश फेंटा चौधरी, कुनकुरी ग्रामीण मंडल अध्यक्ष मयंक सहाय एवं सीताराम गुप्ता, राजीव गुप्ता एवं अन्य सैकड़ो कार्यकर्त्ता एवं पदाधिकारी सम्मिलित हुए.

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!