विधानसभा निर्वाचन 2023: जशपुर कलेक्टर एवं एसपी ने ली प्रेस कॉन्फ्रेंस

Advertisements
Advertisements

प्रेस वार्ता के माध्यम से मीडिया के प्रतिनिधियों को निर्वाचन सम्बन्धी महत्वपूर्ण जानकारियों से कराया अवगत

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जशपुर

विधानसभा निर्वाचन 2023 हेतु भारत निर्वाचन आयोग के दिशा निर्देशों के अनुरूप कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी डॉ. रवि मित्तल और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्री डी.रवि शंकर की उपस्थिति में आज कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में मीडिया के प्रतिनिधियों के साथ प्रेसवार्ता आयोजित की गई।

कलेक्टर डॉ. मित्तल और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने प्रेस वार्ता के माध्यम से मीडिया के प्रतिनिधियों को निर्वाचन सम्बन्धी महत्वपूर्ण जानकारियों से अवगत कराया गया। उन्होंने बताया कि जिले में चुनाव प्रक्रिया प्रारंभ हो गया है। भारत निर्वाचन आयोग के द्वारा अगामी आम निर्वाचन के निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण तरीके से संपादित करने के उददेश्य से भी राजनीतिक दलों, अभ्यर्थियों एवं शासकीय सेवकों के लिए आदर्श आचार संहिता लागू की गई है। जिसका कड़ाई से पालन सुनिश्चित किया जाना अति-आवश्यक है, ताकि निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण तरीके से निर्वाचन का कार्य सम्पन्न किया जा सके।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डी.रवि शंकर ने जानकारी देते हुए बताया कि जिले के संीमावंर्ती क्षेत्रों में चेक पोस्ट की व्यवस्था की गई है जहां पुलिस विभाग के अधिकारियों की ड्यूटी लगाई गई है। निर्वाचन के मददेनजर सभी गतिविधियों पर निगरानी रखी जाएगी और अवैध कार्य करने वालों पर सख्त कार्यवाही की जाएगी।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!