अपनी ही बुजुर्ग माँ की निर्मम हत्या करने वाला पुत्र गिरफ्तार, शराब पीने के विवाद को लेकर माँ को मारपीट कर, कर दी थी हत्या

Advertisements
Advertisements

आरोपी अनिल पटेल उम्र 37 साल निवासी डभराखुर्द थाना बिर्रा के विरूद्ध धारा 302 भादवि के अंतर्गत कार्यवाही कर भेजा गया न्यायिक रिमाण्ड पर

मृतिका अवधमति पटेल उम्र 70 साल निवासी डभराखुर्द थाना बिर्रा

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जांजगीर-चाम्पा

मामले का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार है कि दिनांक 15.10.2023 को प्रार्थी श्रवण पटेल उम्र 29 साल निवासी डभराखुर्द रिपोर्ट दर्ज कराया कि दिनांक 15.10.2023 को अपने घर के पास ही था, वही थोड़ी दूर में मृतिका अवधमति पटेल का घर है कि दोपहर 03.30 बजे से 04.00 बजे के मध्यम अवधमति जोर जोर से चिल्लने लगी कि बचाओं- बचाओ तो  अवधमति चित् हालत में घर के दरवाजे के सामने पड़ी हुई थी, और उसका बेट अनिल पटेल को वही से घर से बाहर भागते हुए रोड तरफ देखा, अनिल पटेल शराबी प्रवृत्ती का था हमेशा अपनी माँ अवधमति से मारपीट करता था पुरी शंका है कि अवधमति को उसका बेटा ही मारपीट कर हत्या कर दिया होगा कि सूचना पर आरोपी के विरूद्ध थाना बिर्रा में अपराध क्रमांक 158/2023 धारा 302 भादवि कायम कर विवेचना में लिया गया।

घटना की सूचना थाना बिर्रा पुलिस को मिलने पर तत्काल घटना स्थल ग्राम डभराखुर्द रवाना हुआ पाया गया कि मृतिका अवधमति घर में चित् हालत में पड़ी थी, जिसकी पंचनामा कार्यवाही किया जाकर डा. साहब से पीएम कराया गया, घटना के संदेही अनिल पटेल उम्र 37 साल निवासी डभराखुर्द को हिरासत में लेकर घटना के संबंध में पूछताछ किया तो बताया कि शराब पीने से माँ मना करती थी जिस कारण से मैं अपने मॉ को हाथ मुक्का से मारपीट कर हत्या करना बतायें।

विवेचना दौरान आरोपी अनिल पटेल उम्र 37 साल निवासी डभराखुर्द थाना बिर्रा के विरूद्ध अपराध धारा सदर का सबुत पायें जाने से विधिवत् गिरफ्तार कर दिनांक 16.10.2023 को न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया है।

उपरोक्त कार्यवाही में प्रशिक्षु उप पुलिस अधीक्षक संगम राम, उपनिरी के.पी. सिंह, सउनि सेखसफी उल्लह खान, आर. वैभव केशरवानी, रघुवीर यादव का सराहनीय योगदान रहा।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!