रात्रि में मां दुर्गा पंडाल में सीमा से ज्यादा तीव्र आवाज में डीजे साउंड बजाने वाले संचालक के विरुद्ध की गई कार्यवाही : जप्त किया गया डीजे साउंड सिस्टम, किया गया न्यायालय में पेश.

संचालक धीरेंद्र कुमार कश्यप उम्र 38 साल निवासी मुनुंद थाना जांजगीर के विरूद्ध देर रात्रि में डीजे साउंड सिस्टम बजाते पाए जाने से जांजगीर पुलिस द्वारा की गई कार्यवाही.

डीजे में ध्वनि नापने का यंत्र नहीं लगा हुआ था, जो प्रत्येक डीजे संचालक के लिए अनिवार्य है, जिसकी समझाश भी मीटिंग में दी जा चुकी है।

माननीय उच्च न्यायालय के निर्देशानुसार डीजे को जप्त किया गया और कोलाहल अधिनियम के अंतर्गत कार्यवाही कर माननीय न्यायालय में किया गया पेश

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जांजगीर-चांपा

जांजगीर-चांपा : प्रकरण के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार मामले का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार है की दिनांक 22 अक्टूबर 23 को रात्रि में मां दुर्गा पंडाल पुलिस निलयम कालोनी जांजगीर के सामने में डीजे साउंड अधिक आवाज से चलाया जा रहा था, जिसकी सूचना पर रेड कार्यवाही किया गया, पाया गया की रात्रि में भी ध्वनि सीमा से ज्यादा तेज गति से डीजे बजाने पाए जाने से संचालक के विरुद्ध कोलाहल अधिनियम के अंतर्गत कार्यवाही करते हुए डीजे सिस्टम जप्त किया गया।

डीजे संचालक धीरेंद्र कुमार कश्यप उम्र 38 साल निवासी मुनुन्द थाना जांजगीर के विरुद्ध थाना जांजगीर में इस्तगासा क्रमाँक 04/23 धारा 6, 10 कोलाहल अधिनियम के अंतर्गत डीजे साउंड सिस्टम को जप्त कर कार्यवाही किया गया है। इस प्रकरण की सम्पूर्ण कार्यवाही में निरीक्षक अशोक वैष्णव एवथाना जांजगीर स्टॉफ का सराहनीय योगदान रहा।

Advertisements
error: Content is protected !!