अवैध शराब का जखीरा बरामद : शराब के अवैध कारोबार में संलिप्त आरोपी के घर घरघोड़ा पुलिस ने की रेड…. की गई आबकारी एक्ट की कार्रवाई…..!

Advertisements
Advertisements

आरोपी के कब्जे से 73,000/-रूपये की देशी, अंग्रेजी और महुआ शराब करीब 206 लीटर की गई जप्त,

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, रायगढ़

रायगढ़ : आसन्न चुनाव शांतिपूर्ण रूप से संपन्न कराने की दिशा में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्री सदानंद कुमार द्वारा अवैध शराब के कारोबार पर नकेल कसने समस्त राजपत्रित पुलिस अधिकारियों एवं थाना, चौकी प्रभारियों को निर्देश दिये गये हैं। इसी कड़ी में पुलिस अनुविभागीय अधिकारी धरमजयगढ़ श्री दीपक मिश्रा के मार्गदर्शन पर घरघोड़ा पुलिस द्वारा अवैध मादक पदार्थों की खरीदी-बिक्री और संग्रहण पर निगाह रखने मुखबीरों का जाल बिछा रखा है। दिनांक 23 अक्टूबर 2023 को थाना प्रभारी घरघोड़ा निरीक्षक शरद चंद्रा को उनके सक्रिय मुखबीर से सूचना मिली थी कि ग्राम रायकेरा का शिव प्रसाद बेहरा द्वारा अवैध रूप से आसपास के क्षेत्र में शराब की बिक्री करता है।

सूचना पर एसडीओपी धररमजयगढ़ श्री दीपक मिश्रा के मार्गदर्शन पर थाना प्रभारी घरघोड़ा के नेतृत्व में पुलिस टीम तैयार कर टीम द्वारा देर शाम ग्राम रायकेरा में आरोपी के घर की घेराबंदी कर गवाहों के समक्ष रेड कार्यवाही किया गया। पुलिस टीम द्वारा आरोपी के मकान, बाड़ी की विधिवत तलाश ली गई, जिसमें आरोपी के कब्जे से 72 पाव देशी प्लेन, 279 अंग्रेजी शराब और 70 बियर की बोतल सहित जरीकन और प्लास्टिक बॉटल में भरी 101 लीटर महुआ शराब कुल 206 लीटर शराब कीमती 73000/-रूपये का बरामद हुआ है। घरघोड़ा पुलिस द्वारा पहले भी आरोपी शिव प्रसाद के विरुद्ध आबकारी एक्ट के अंतर्गत कार्यवाही की गई है। अवैध शराब के भारी मात्रा में जप्त पर आरोपी शिव प्रसाद बेहरा पिता स्वर्गीय समारू बेहरा उम्र 52 साल निवासी रायकेरा थाना घरघोड़ा के विरूद्ध आबकारी एक्ट की गैर जमानती धारा 34(2), 59(क) के अंतर्गत कार्यवाही की गई है। शराब रेड कार्यवाही में थाना प्रभारी घरघोड़ा निरीक्षक शरद चंद्रा, सहायक उपनिरीक्षक राजेश मिश्रा, प्रधान आरक्षक राकेश राठौर, आरक्षक प्रहलाद भगत, आरक्षक सुमित उरांव, आरक्षक कन्हैया भगत, आरक्षक प्रदीप तिग्गा और महिला आरक्षक रश्मि तिर्की की सराहनीय भूमिका रही है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!