विजयादशमी के अवसर पर शस्त्र पूजन : थाना घरघोड़ा में एसडीओपी धरमजयगढ़ और टीआई घरघोड़ा थाना स्टॉफ के साथ मिलकर किये शस्त्रों की पूजा…..!

Advertisements
Advertisements

एसडीओपी धरमजयगढ़ ने दशहरा, दुर्गा उत्सव समिति के सदस्यों की बैठक लेकर दिया आचार संहिता का पालन करने का निर्देश.

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, रायगढ़

रायगढ़/घरघोड़ा : आज दिनांक 24 अक्टूबर 2023 को विजयादशमी के अवसर पर पुलिस थाना घरघोड़ा में एसडीओपी धरमजयगढ़ श्री दीपक मिश्रा, थाना प्रभारी श्री शरद चन्द्रा ने थाना स्टाफ के साथ मिलकर पूरे विधि-विधान के साथ थाने के आर्म्स एम्युनेशन की पूजा की गई। शस्त्र पूजन कार्यक्रम में उपनिरीक्षक करमू साय पैंकरा, सहायक उपनिरीक्षक राजेश मिश्रा, प्रधान आरक्षक राजेश उरांव सहित पुलिस थाना के सभी अधिकारी, कर्मचारी उपस्थित थे।

शस्त्र पूजा कार्यक्रम के पश्चात एसडीओपी धरमजयगढ़ श्री दीपक मिश्रा द्वारा क्षेत्र के दशहरा एवं दुर्गा उत्सव समिति के सदस्यों की बैठक लेकर उन्हें प्रभावशील आचार संहिता के संबंध में जानकारी देकर कार्यक्रम मंचों का उपयोग चुनावी सभा के रूप में नहीं होने के निर्देश दिए और उन्हे धार्मिक मंचों की गरिमा बनाए रखने कहा गया। उन्होंने बताया कि संपूर्ण जिले में फ्लाइंग स्क्वाड द्वारा बिना अनुमति चुनावी प्रचार प्रसार पर निगाह रखी जा रही है। बैठक में दुर्गा उत्सव समिति के सदस्यों को दुर्गा प्रतिमाओं के विसर्जन के संबंध में डीजे साउंड सिस्टम के उपयोग,  आचार संहिता संबंधी सभी आवश्यक निर्देश दिए गए और उनका पालन किए जाने को कहा गया।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!