जशपुर कलेक्टर ने जशपुर के शासकीय अंग्रेजी माध्यम स्कूल का किया निरीक्षण, बच्चों के बौद्धिक क्षमता को परखा और अच्छे से पढ़ाई करने के लिए किया प्रोत्साहित

Advertisements
Advertisements

महाराजा चौक के पास स्थित तालाब का निरीक्षण करके साफ सफाई पर विशेष ध्यान देने के दिए निर्देश

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो,

जशपुर. कलेक्टर रितेश कुमार अग्रवाल ने आज जशपुर विकासखण्ड के स्वामी आत्मानंद शासकीय उत्कृष्ट अंग्रेजी माध्यम विद्यालय का निरीक्षण करके बच्चों के शैक्षणिक गतिविधियों की जानकारी ली। उन्होंने बच्चों के बौद्धिक क्षमता को परखा और अच्छे से पढ़ाई करने के लिए भी प्रोत्साहित किया।

कलेक्टर ने शिक्षकों को भी बच्चों को अच्छे पढ़ाने के लिए कहा। निरीक्षण के दौरान उन्होंने स्कूल के लाईब्रेरी,क्लास रूप, प्रयोगशाला, कम्प्यूटर लैब सहित विद्यालय का निरीक्षण करके सुविधाओं की जानकारी ली। उन्होंने कहा कि स्वामी आत्मानंद शासकीय उत्कृष्ट अंग्रेजी माध्यम स्कूल राज्य शासन की प्राथमिकता वाली योजनाओं में शामिल है और बच्चों को प्राईवेट स्कूल की तर्ज पर ही शासकीय विद्यालय में उत्कृष्ठ अंग्रेजी माध्यम से शिक्षा दी जा रही है। साथ ही कलेक्टर ने आज महाराजा चौक के पास स्थित दोनों तालाब का निरीक्षण करके साफ-सफाई पर विशेष ध्यान देने के निर्देश दिए हैं, ताकि लोगों का किसी भी प्रकार की समस्या न होने पाए।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!