भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष पहुंचे छत्तीसगढ़ डॉ. राजेंद्र प्रसाद वार्ड में सुनी मन की बात, किया बूथ विजय संकल्प अभियान का शुभारंभ

Advertisements
Advertisements

कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ वासियों का भरोसा तोड़ा है हम जोड़ने वाले वो तोड़ने वाले हैं:- जे. पी.नड्डा

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, रायपुर

भारतीय जानत पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा दो दिवसीय दौरे पर  छत्तीसगढ़ आए हुए हैं श्री नड्डा क्षेत्रीय संगठन महामंत्री अजय जांबवाल सहित आज सुबह जिला भाजपा कार्यालय एकात्म परिसर पहुंचे जहां कार्यालय पर उपस्थित लोकसभा सांसद सुनील सोनी रायपुर शहर जिला की चारो विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी बृजमोहन अग्रवाल , राजेश मूणत , मोतीलाल साहू ,पुरंदर मिश्रा और जिला भाजपा अध्यक्ष जयंती पटेल ने उनका भाजपा अंकित वाला पटका और पुष्पमाला पहना कर अभिनंदन किया एकात्म परिसर के सभागार में चारो प्रत्याशियों द्वारा अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष का विशालकाय गजमाला से स्वागत किया गया उन्होंने कार्यालय में चारो विधानसभा के कोर कमिटी की बैठक को संबोधित किया और उन्हें विजय श्री मंत्र दिया कोर कमिटी की बैठक से राष्ट्रीय अध्यक्ष जे. पी. नड्डा डॉ राजेंद्र प्रसाद वार्ड के बूथ क्रमांक 223 में पहुंचे जहां उन्होंने आकाशवाणी माध्यम से भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम का सीधा प्रसारण सुना। त्यौहार पूर्व प्रधानमंत्री मोदी ने अपने मन की बात कार्यक्रम में देश भर के विभिन्न सामाजिक सरोकारों और योगदानों की चर्चा के साथ ही लोकल फॉर वोकल पर जोर दिया उन्होंने कहा की हम सभी जितना अधिक घरेलू उत्पादों का उपयोग आगामी दीपावली पर्व पर करेंगे उतना ही अधिक लघु उद्योगों और घरेलू उत्पादों के व्यापार में बढ़ोत्तरी आयेगी जिससे हमारे देश का हर वर्ग प्रभावित होता है ।

नड्डा ने मंडल अध्यक्ष को भाजपा का ध्वज हस्तांतरित कर किया बूथ विजय संकल्प का आगाज

मन की बात कार्यक्रम के समापन के पश्चात भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष ने जिला भाजपा अध्यक्ष जयंती पटेल की उपस्थिति में भाजपा माना मंडल के अध्यक्ष रवींद्र ठाकुर और बूथ क्रमांक 223 के बूथ अध्यक्ष को भाजपा के कमल निशान वाला ध्वज हस्तांतरित कर बूथ विजय संकल्प अभियान का आगाज किया उन्होंने कहा की भाजपा कार्यकर्ता आधारित पार्टी है और किसी भी राजनीतिक क्षेत्र में सबसे मजबूत और अहम स्थान बूथ होता है यदि आप सभी बूथ के अध्यक्षों और कार्यकर्ताओं ने अपने बूथ पर भाजपा का परचम लहरा दिया वहां लीड हासिल कर ली तो हमे चुनाव में जीत से कोई बाधा नहीं रोक सकती ।

कांग्रेस के चरित्र में घोटाला प्रदेश सरकार के भ्रष्टाचार का खोला चिट्ठा

नड्डा ने हुँकार भरी : प्रत्यक्ष को प्रमाण नहीं चाहिए, भ्रष्टाचार तो कांग्रेस के माथे पर लिखा

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा ने रायपुर के ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र के अमलीडीह में प्रधानमंत्री मोदी के ‘मन की बात’ प्रसारण सुना ‘मन की बात’ के प्रसारण के बाद नड्डा ने साधा निशाना, कहा : बघेल की अकर्मण्य, अविश्वसनीय और भ्रष्टाचारी सरकार को घर में बैठाने का काम अब करना है

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगतप्रकाश नड्डा ने छत्तीसगढ़ की भूपेश बघेल सरकार पर जमकर निशाना साधते हुए कहा है कि प्रत्यक्ष को क्या प्रमाण चाहिए? भ्रष्टाचार तो कांग्रेस के माथे पर लिखा हुआ है। भूपेश बघेल की अकर्मण्य, अविश्वसनीय और भ्रष्टाचारी सरकार को घर में बैठाने का काम अब छत्तीसगढ़ के भाइयों-बहनों और माताओं को करना है। प्रदेश की भूपेश सरकार अविश्वसनीय इसलिए है कि कहीं भी यह नहीं सुना गया कि मुख्यमंत्री का सचिव सालभर से जेल में है।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री नड्डा ने रविवार सुबह राजधानी रायपुर के ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र के डॉ. राजेन्द्र प्रसाद वार्ड (46) के बूथ क्र. 223 अमलीडीह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘मन की बात’ का प्रसारण सुना। ‘मन की बात’ के प्रसारण के बाद उपस्थित जनसमूह को संबोधित करते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार ने युवाओं को धोखा दिया, महिलाओं को धोखा दिया। शराबबंदी करने वादा किया था शराबबंदी तो नहीं की, उल्टे शराब में घोटाला कर दिया। नौकरियों में घोटाला, रेत में घोटाला, माइनिंग में घोटाला, गौठान और गोबर में भी घोटाला करने वाली ऐसी सरकार को क्या सत्ता में रहने का अधिकार है? श्री नड्डा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी बनाने वाली पार्टी है और कांग्रेस बिगाड़ने वाली। भाजपा की सरकार जब छत्तीसगढ़ में थी, तो रायपुर समेत पूरे छत्तीसगढ़ का विकास हुआ था। परंतु, कांग्रेस की सरकार बनते ही सारे विकास कार्य रुक गए हैं। रायपुर ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के प्रत्याशी मोतीलाल साहू को जिताने की अपील जनसमुदाय से करते हुए श्री नड्डा ने बूथ विजय संकल्प अभियान का शुभारंभ कर उपस्थित लोगों,  भाजपा कार्यकर्ताओं से कहा कि लोकतंत्र में मतदान करने का अधिकार सबको है। आप सभी को अपने बूथ, ब्लॉक में जाकर सभी को मतदान करने के लिए प्रेरित करना होगा।

इस अवसर पर रायपुर दक्षिण विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी बृजमोहन अग्रवाल, सांसद सुनील सोनी, क्षेत्रीय संगठन महामंत्री अजय जामवाल,  मीडिया प्रमुख सिद्धार्थ नाथ सिंह , प्रदेश महामंत्री भाजपा अनुराग सिंहदेव , प्रदेश उपाध्यक्ष लक्ष्मी वर्मा , प्रदेश कोषध्याक्ष नंदन जैन , प्रदेश मंत्री किशोर महानंद ,प्रदेश मीडिया सहप्रभारी अनुराग अग्रवाल , रायपुर संभाग प्रभारी दिलीप जयसवाल , पूर्व विधायक द्वय श्रीचंद सुंदरानी , नंदकुमार साहू , वरिष्ठ भाजपा नेता वर्धमान सुराना , संजय श्रीवास्तव , पूनम चंद्राकर ,  महेश बैस, अवधेश जैन , दिलीप सिंग होरा, किशोर बजाज , सुभाष तिवारी , जिला महामंत्री द्वय रमेश ठाकुर , सत्यम दुवा , जिला उपाध्यक्ष गोपी साहू , ललित जयसिंग , अकबर अली , मनीषा चंद्राकर , संजय तिवारी ,  तुषार चोपड़ा , अमित मैशरी, वंदना राठौड, जितेंद्र गोलछा सहित बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी उपस्थित थे ।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!