घर में अकेली पाकर महिला से छेड़छाड़ करने वाला आरोपी हुआ गिरफ्तार, भेजा गया न्यायिक रिमांड पर !

Advertisements
Advertisements

आरोपी देवी लाल कश्यप उम्र 25 वर्ष निवासी महंत थाना नवागढ़ के विरूद्ध धारा 452, 354, 354 ख, 323, 506-बी,190 भादवि के अंतर्गत नवागढ़ पुलिस द्वारा की गई कार्यवाही.

महिला पर घटित अपराध को गंभीरता से लेते हुए आरोपी को तत्परता से किया गया गिरफ्तार.

समदर्शी न्यूज ब्यूरो, जांजगीर-चांपा

जांजगीर-चांपा : प्रकरण के संबंध में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मामले का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार है कि पीड़िता दिनांक 01 नवंबर 2023 को सुबह 08:00 बजे अपने घर पर अकेली थी, तभी आरोपी देवीलाल कश्यप घर के अंदर आया और पीड़िता को घर में अकेली देखकर बेइज्जती करने की नियत से हाथ बांह पकड़ा, मना करने पर गाली-गलौच किया और हाथ मुक्का से मारपीट किया, तब यह चिल्लायी तो आरोपी भाग गया।

पीड़िता द्वारा घटना के संबंध में अपने पति को बताई तो थाना रिपोर्ट करने जा रही थी, तो आरोपी द्वारा रास्ते में पीड़िता को थाना मत जाना, नहीं तो अच्छा नहीं होगा, कहकर जान से मारने की धमकी दे रहा था। दोनों किसी तरह थाना आए, पीड़िता की रिपोर्ट पर आरोपी के विरुद्ध अपराध क्रमांक 322/23 धारा 452, 354-ख, 323, 506-बी, 190 भादवि कायम कर विवेचना में लिया गया।

घटना की सूचना मिलने पर नवागढ़ पुलिस द्वारा तत्काल आरोपी को उसके सकुनत से पकड़ कर हिरासत में लिया गया। विवेचना के दौरान आरोपी को अभिरक्षा में लेकर घटना के संबंध में पुछताछ करने पर जुर्म स्वीकार करने पर दिनांक 01 नवंबर 2023 को विधिवत गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया। इस प्रकरण की कार्यवाही मेनिरीक्षक कमलेश शेंडे एवथाना नवागढ़ स्टॉफ का सराहनीय योगदान रहा है

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!