प्रधानमंत्री के कार्यक्रम के दिन निर्दोष आदिवासियों की हत्याएं करना राजनीतिक षड्यंत्र का हिस्सा – पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह

Advertisements
Advertisements

डॉ. रमन ने दिया कठोर बयान कहा – एक-एक आंसू का देना पड़ेगा हिसाब

हम मिलकर लड़ेंगे और बहुत जल्द भाजपा की सरकार बनाकर छत्तीसगढ़ से कांग्रेस और नक्सलवाद दोनों का करेंगे सफाया 

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, रायपुर

रायपुर : कांकेर में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के दौरे के ठीक पहले नक्सलियों द्वारा 3 युवकों की हत्या की गई, जिसे लेकर पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने दु:ख जताते हुए कहा कि छोट बेठिया पखांजूर में नक्सलियों द्वारा कुल्ले कतलामी, मनोज कोवाची, डुगेकोवाची की निर्मम हत्या के समाचार से मन दु:खी है। ईश्वर से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्माओं को शांति तथा शोकाकुल परिजनों को धैर्य व संबल प्रदान करें।

इसके साथ ही उन्होंने आगे कहा कि भारतीय जनता पार्टी, माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी और बस्तर के विकास से ईर्ष्या रखकर अपराध करने वाले किसी व्यक्ति को माफ़ नहीं किया जाएगा। कुछ दिन का इंतज़ार और भाजपा की सरकार बनते ही निर्दोष आदिवासियों के एक-एक आंसू का हिसाब देना पड़ेगा।

बस्तर का विकास न तो नक्सली चाहते हैं और न ही कांग्रेस चाहती है। पिछले 5 साल में कांग्रेस ने नक्सलवाद का पोषण किया है, अब नक्सली जंगल से निकलकर मैदानी इलाकों में आ गए हैं और खुले-आम हत्याएं कर रहे हैं। पिछले दिनों लगातार भाजपा नेताओं की टारगेट किलिंग की गई और फिर माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के दौरे के ठीक पहले 3 ग्रामीणों की हत्या की गई।

यह नक्सली भी जानते हैं कि यदि पिछली बार कांग्रेस की सरकार न बनी होती तो अब तक नक्सलवाद का सफाया हो गया होता और यह भी जानते हैं कि बहुत जल्द भाजपा की सरकार बनते ही प्रदेश से नक्सलवाद का सफाया हो जाएगा, क्योंकि उन्होंने पिछले 15 साल भाजपा की सरकार में नक्सलवाद के खिलाफ़ जंग देखी है और नक्सलवाद को कमजोर होते देखा है। इसी डर से वो कांग्रेस के साथ मिलकर काम कर रहे हैं और भाजपा के कार्यकर्ताओं तथा आमजनों को डराने की कोशिश कर रहे हैं। लेकिन नक्सलवाद के खिलाफ़ इस जंग में नक्सलियों और कांग्रेसियों से न तो भाजपा डरने वाली है और न ही प्रदेशवासी डरने वाले हैं। हम मिलकर लड़ेंगे और बहुत जल्द भाजपा की सरकार बनाकर छत्तीसगढ़ से कांग्रेस और नक्सलवाद दोनों का सफाया करेंगे।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!