पुरानी रंजिश को लेकर विवाद में प्राण घातक हमला करने वाले आरोपी को चंद घंटों में किया गया गिरफ्तार, रिमांड पर न्यायालय में किया गया पेश.

Advertisements
Advertisements

आरोपी – महेश केवंट उर्फ छोटू पिता रामायण केवंट उम्र 23 साल साकिन ग्राम लखराम थाना रतनपुर के विरूद्ध थाना रतनपुर, जिला बिलासपुर में अपराध क्रमांक 745/23 धारा 307, 294, 506, 323 भादवि पंजीबद्ध कर रतनपुर पुलिस द्वारा की गई कार्यवाही.

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, बिलासपुर

बिलासपुर/रतनपुर : प्रकरण के संबंध में पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार मामले का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार हैं कि प्रार्थी गर्जन केंवट दिनांक 07 नवंबर 2023 को थाना रतनपुर उपस्थित आकर रिपोर्ट दर्ज कराया था कि ग्राम लखराम के ही महेश केवंट एवं प्रार्थी का पुत्र अश्वनी केवंट के मध्य नवरात्रि के समय हुये विवाद को लेकर महेश केवट के द्वारा अश्वनी केवंट को अश्लील गाली-गलौच करते हुए जाने से मारने की नीयत से ईंट से अश्वनी केवट के चेहरे पर, पत्थर से ताबड़तोड़ हमला कर दिया, जिससे अश्वनी केवंट का चेहरा खून से लथपथ हो गया। जिसके उपरांत आह्त अश्वनी केवंट को ईलाज हेतु अस्पताल में भर्ती किया गया तथा आह्त के पिता द्वारा थाना में रिपोर्ट दर्ज कराने पर धारा 307,294,506,323 भादवि का अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना कार्यवाही में लिया गया।

विवेचना के दौरान कार्यवाही के मामले की गंभीरता को देखते हुये थाना प्रभारी रतनपुर निरीक्षक देवेश सिंह राठौर के द्वारा त्वरित थाना स्तर में उक्त आरोपी की धरपकड़ हेतु टीम तैयार कर रवाना किया गया। आरोपी महेश केंवट को लखराम चौक के पास घेराबंदी कर तलब कर थाना लाया गया, जिसने पूछताछ पर अपना जुर्म स्वीकार किया, दिनांक 08 नवंबर 2023 को गिरफ्तार कर रिमांड पर माननीय न्यायालय में पेश किया गया।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!