महिला के साथ छेडछाछ करने वाला 6 माह से फरार आरोपी गिरफ्तार, महिला पर घटित अपराध को गंभीरता से लेते हुए पुलिस द्वारा आरोपी की लगातार की जा रही थी पातासाजी

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जांजगीर-चाम्पा

मामले का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार है कि प्रार्थीया दिनांक 31.05.23 को थाना बलौदा उपस्थित आकर रिपोर्ट दर्ज कराई थी दिनांक 30.05.2023 को रात्रि में करीबन 10ः00 बजे किसी काम से अपने बाडी तरफ निकली थी उसी समय आरोपी सरोज कुमार राठौर द्वारा सूनेपन का फायदा उठाकर बाडी में आकर पीड़िता का मुंह को दबा दिया और छेडछाड करते हुए पीडिता के उपर गंदी नजर रखते हुए हाथ-बांह पकड रहा था बेइज्जत करने की कोशिश कर रहा था तथा किसी को बताने व चिल्लाने पर जान से मारने की धमकी दे रहा था। पीड़िता किसी तरह से वहा से अपने घर तरफ भागी और सूचना अपने घर में दी प्रार्थीया कि रिपोर्ट पर थाना बलौदा में अपराध क्रमांक 196/2023 धारा 354,506 भादवि का अपराध पंजीबध्द कर विवेचना में लिया गया।

विवेचना दौरान पीडिता का कथन महिला पुलिस अधिकारी से कराया गया। आरोपी घटना दिनांक से फरार था जिसकी लगातार पतासाजी कि जा रही थी कि दिनांक 14.11.2023 को बलौदा पुलिस को मुखबिर द्वारा सूचना मिला की आरोपी सरोज राठौर अपने गांव आया हुआ है की सूचना पर तत्काल घेराबंदी कर आरोपी सरोज कुमार राठौर निवासी पोंच थाना बलौदा को पकडा गया, जिसको घटना के संबंध में पूछताछ किया गया जो अपराध घटित करना स्वीकार किए जाने से तथा आरोपी के विरूद्ध अपराध धारा सदर का पर्याप्त सबूत पाये जाने से  विधिवत् गिरफ्तार कर आज दिनांक 15.11.2023 को न्यायिक रिमांड पर भेजा गया।

उपरोक्त कार्यवाही मे उप निरी. मनोहर सिन्हा थाना प्रभारी बलौदा,  प्रधान आर. जगदीश अजय, गजाधर पाटनवार, जीवंती कुजुर, आरक्षक महेश राज, श्यामभूषण राठौर का सराहनीय योगदान रहा।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!