मतदाताओं, मीडिया और कर्मचारियों ने निभाई महत्वपूर्ण भूमिका : शांतिपूर्ण मतदान संपन्न होने पर कलेक्टर ने सभी को दी बधाई

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, बिलासपुर

कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्री अवनीश शरण ने मतदान की प्रक्रिया शांतिपूर्ण, निष्पक्ष और पारदर्शी तरीके से संपन्न होने पर जिले के सभी नागरिकों, मतदाताओं और मीडिया के प्रति आभार व्यक्त किया है। श्री शरण ने कहा है कि शांतिपूर्ण मतदान संपन्न कराने में नागरिकों से बहुत ही अच्छा सहयोग मिला है।

उन्होंने मतदान प्रक्रिया से जुड़े सभी कर्मचारियों और अधिकारियों को बधाई देते हुए कहा कि पूरी निर्वाचन प्रक्रिया में सभी अधिकारियों और कर्मचारियों ने बहुत मेहनत की है। आप सभी ने साबित कर दिया है कि लोकतंत्र के सबसे बड़े पर्व में आपकी बहुत ही महत्वपूर्ण भूमिका है जिसे आप सभी ने पूरी ईमानदारी से निभाया है। जिन लोगों की भी मतदान दलों के रूप में ड्यूटी लगी थी उन्हें कलेक्टर ने विशेष रूप से बधाई देते हुये कहा कि आप सभी ने पूरी कर्तव्यनिष्ठा के साथ अपना कार्य किया है जिसके लिये आप सभी बधाई के पात्र हैं साथ ही आपके परिजनों का भी बहुत धन्यवाद जिनके सहयोग की वजह से आप सभी ने निर्वाचन प्रक्रिया को बड़ी सहजता से संपन्न कराया है।

कलेक्टर ने कहा है कि मीडिया ने भी निर्वाचन प्रक्रिया में अपनी जिम्मेदारी बखूबी निभाई है। मीडिया ने जिला निर्वाचन कार्यालय की सूचनाओं एवं मतदान प्रक्रिया से संबंधित सभी जानकारियों को नागरिकों और मतदाताओं तक समय पर पहुंचायी जिससे मतदाताओं को काफी सुविधा हुई। कलेक्टर ने सुरक्षा बलों के जवान, अर्धसैनिक बलों और स्थानीय पुलिस के जवानों को भी शांतिपूर्ण निर्वाचन संपन्न कराने पर बधाई और शुभकामनाएं दी हैं।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!