रास्ता रोककर लूट करने वाला फरार आरोपी गिरफ्तार, आरोपी के कब्जे से लूट का एक मोबाइल भी किया गया बरामद

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जांजगीर-चांपा

मामले का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार है कि दिनांक  04/06/23 को प्रार्थी नजीर अहमद उम्र 53 वर्ष निवासी निलियम कालोनी जांजगीर ने रिपोर्ट दर्ज कराया था की आनंद होटल के पीछे जांजगीर के पास दिनांक 04.06.23 को  सुबह 04.00 बजे के आस पास दो व्यक्ति प्रार्थी के स्कूटी को सामने से रोककर हाथ मुक्का से मारपीट करते हुऐ प्रार्थी के जेब में रखे 5000/रूपये और मोबाइल फोन को लूट कर ले गए है की रिपोर्ट पर आरोपियों के विरूद्ध अपराध क्रमांक 368/23 धारा 394, 341 भादवि कायम कर विवेचना में लिया गया ।

प्रकरण की विवेचना दौरान आरोपी की पहचान नवीन राठौर ऊर्फ नक्खा निवासी पुरानी बस्ती जांजगीर एवं एक अन्य के रूप में हुई जो आरोपी नवीन राठौर को घर में होने की जानकारी मिलने पर घेराबंदी कर पकड़ा जिसको पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ करने पर अपने अन्य साथी के साथ मिलकर प्रार्थी से 5000/₹ लूट करना अपना जुर्म स्वीकार किया व लूट की रकम अपास में बांट लेना व अपने हिस्से के रकम खा पीकर खतम कर देना बताया। प्रकरण के अन्य आरोपी फरार है जिसकी पातासाजी जारी है, मिलने पर शीघ्र गिरफ्तारी कार्यवाही की जावेगी।

आरोपी नवीन राठौर के मेमोरंडम कथन के आधार पर से लूट के मोबाइल को बरामद किया गया, तथा आरोपी के विरुद्ध अपराध धारा सदर का सबूत पाए जाने से विधिवत गिरफ्तार कर दिनांक 22.11.2023 को न्यायिक रिमांड पर भेजा गया हैं।

उपरोक्त कार्यवाही मे  निरीक्षक अशोक वैष्णो, प्रधान आरक्षक आलोक शर्मा व थाना स्टाफ का सराहनीय योगदान रहा।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!