प्रदेश सरकार की उदासीनता के चलते अपराधी हुए निडर, क्या यही है नवा छत्तीसगढ़ जिसमें बेटियां सुरक्षित नहीं ? – शालिनी राजपूत

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो,

रायपुर, भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष शालिनी राजपूत ने प्रदेश में बढ़ रहे अपराधों पर एवं प्रदेश सरकार की उदासीनता को लेकर कहा कि जब से प्रदेश में कांग्रेस ने जब से सत्ता को अपने बागडोर में संभाली है तब से अपराधी बेखौफ होकर लगातार हत्या, छेड़छाड़, चोरी, मारपीट एवं अनाचार जैसी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं और इन अपराधियों को पुलिस प्रशासन का जरा भी डर नहीं है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार एक तरफ दावा करती है कि छत्तीसगढ़ विकास की ओर अग्रसर है वहीं दूसरी ओर प्रदेश की जनता सुरक्षित नहीं है।

भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष शालिनी राजपूत ने कहा कि प्रदेश में आए दिन अनाचार की घटनाएं घटित हो रही है। उन्होंने कहा कि राजधानी रायपुर में एक नाबालिग युवती के साथ गैंगरेप की घटना घटित हुई है, वहीं दूसरी ओर राजधानी से ही लगे अभनपुर में एक 9 साल की बच्ची के साथ अनाचार की घटना घटित हुई, बलरामपुर जिले की डबरा पुलिस चौकी अंतर्गत एक गांव की 12वीं कक्षा में पढ़ रही छात्रा के साथ शादी का झांसा देकर अनाचार किया गया। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार दावा करती है कि प्रदेश में बेटियां सुरक्षित है वही कोरबा जिले की कोतवाली थाना क्षेत्र के तीन अलग-अलग इलाकों से 3 लड़कियां लापता हो गई है आशंका जताई जा रही है कि इन नाबालिक लड़कियों को कोई बहला कर साथ ले गया होगा, लेकिन पुलिस प्रशासन और प्रदेश सरकार इस तरह की घटनाओं को रोकने में पूरी तरह विफल साबित हो रही है।

भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष शालिनी राजपूत ने कहा कि प्रदेश सरकार एक तरफ विकास विकास कह कर ढिंढोरा पीट रही है, वहीं दूसरी ओर प्रदेश की महिलाएं घर से निकलने में घबरा रही है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार उत्तर प्रदेश चुनाव में व्यस्त हैं और प्रदेश की जनता त्रस्त है। प्रदेश सरकार तत्काल इस तरह की घटनाएं में लगाम लगाई नहीं तो अपराधियों में किसी का डर नहीं रहेगा।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!