शहर के रियापारा में 10 लीटर महुआ शराब के साथ महिला गिरफ्तार……अवैध शराब बिक्री की सूचना पर कोतवाली पुलिस ने की कार्रवाई….

समदर्शी न्यूज़, रायगढ़ : अवैध शराब पर कार्यवाही के क्रम में कल 6 जनवरी के शाम रियापारा में कोतवाली पुलिस की टीम द्वारा शराब रेड में अवैध रूप से शराब बेच रही महिला को पकड़ा गया है ।

थाना प्रभारी कोतवाली निरीक्षक शनिप रात्रे को रियापारा में रहने वाली सुमित्रा बाई उरांव उर्फ बेलपहरीन द्वारा घर पर अवैध रूप से शराब बिक्री की सूचना मिली थी, सूचना पर तत्काल थाना प्रभारी ने महिला प्रधान आरक्षक अरुण चौरसिया के हमराह आरक्षक कोमल तिवारी और संतोष कुमार जायसवाल को तत्काल रियापारा रवाना किया गया । कोतवाली पुलिस की टीम द्वारा सुमित्राबाई उरांव उर्फ बेलपहरीन के घर जाकर महिला को अवैध शराब बिक्री के संबंध में तलब किया गया और आरोपिया के कब्जे से गवाहों के समक्ष 2-2 लीटर क्षमता वाली प्लास्टिक बोतल में अवैध बिक्री के लिए रखी हुई 10 लीटर महुआ शराब तथा बिक्री रकम ₹500 की जब्त की गई है । आरोपिया सुमित्रा बाई उरांव ऊर्फ बेलपहरीन पति सरजू राम उरांव रियापारा थाना कोतवाली रायगढ़ के कृत्य पर थाना कोतवाली में धारा 34(2),59(क) आबकारी एक्ट के तहत कार्यवाही किया गया है ।

Advertisements
error: Content is protected !!