कलेक्टर डॉ गौरव  सिंह ने ली समय सीमा की बैठक, कहा- टीम वर्क के साथ काम करें, कार्यालय में साफ-सफाई और व्यवस्था बनाए रखें

समदर्शी न्यूज़, रायपुर : कलेक्टर डॉ गौरव सिंह ने आज रेडक्रास भवन के सभागृह में आज समम सीमा की बैठक ली। उन्होने कहा कि अधिकारीगण शासकीय योजनाओं का अधिक से अधिक आम जनता को दिलाए। ऐसा कार्य करें कि लोगो का हित हो , यदि वे किसी शासकीय कार्य के लिए कार्यालय आते है तो निराश होकर न जाए। टीम वर्क के साथ काम करें। इस बैठक में नगर निगम आयुक्त श्री अबिनाश मिश्रा, जिला पंचायत के सीईओ श्री विश्वदीप उपस्थित थे।

कलेक्टर डॉ सिंह ने कहा कि अधिकारी समय पर कार्यालय पहुंचे और कार्यालय में अनुशासन बनाए रखें। कार्यालय स्थल पर साफ-सफाई रहें। साथ अधीनस्थ कार्यालय में व्यवस्था बनाए रखें। टेबल मे फाईल पेडिंग ना रहे,,जो कार्य जिस समय सीमा में हो सकता हो उसे उस अवधि में पूर्ण करें और परिणाम तक पहुंचाए। उन्होने कहा कि जिले के नगरीय निकाय लोगों की बुनियादी जरूरते जैसे पानी, साफ-सफाई और बिजली इत्यादि का विशेष ध्यान रखें। यदि किसी कार्य में दिक्कत हो अर्न्तविभागीय समन्वय से कार्य को अमलीजामा पहनाए। सभी नगरपालिका अधिकारी और नगर निगम के जोन कमिश्नर अपने संबधित क्षेत्र का निरीक्षण दौरा करते रहे। इस दोरान यह विशेष रूप से देखें कि सफाई व्यवस्था दूरस्त रहें, कचरे का जमाव न रहे। कलेक्टर ने कहा कि नगरीय क्षेत्रों में अतिक्रमण न हो। सूचना मिलने पर प्रारभिंक स्तर पर रोक लगाते हुए कार्रवाई करें।

Advertisements
error: Content is protected !!